• Hindi News
  • Oil Tanker Collasped While Saving Bike Rider

बाइक सवार युवक को बचाने की कोशिश में केरोसिन से भरा टैंकर पलटा

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लोरमी.बाइक सवार युवक को बचाने की कोशिश में केरोसिन से भरा टैंकर शुक्रवार की दोपहर 12 बजे अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे उसमें सवार परिचालक सहित दो लोग झुलस गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।घटना के बाद तीन घंटे तक लोरमी-मुंगेली मुख्य मार्ग पर आवागमन बंद रहा। इसके कारण मुख्य मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही।

शाम पांच बजे फायर ब्रिगेड पहुंचने पर आग पर काबू पाया जा सका। टैंकर चालक परमेश्वर निर्मलकर ने बताया कि वह मुंगेली निवासी जितेंद्र चौरसिया के टैंकर क्रमांक सीजी टेन ०४८६ में पीडीएस का केरोसिन लेकर लोरमी की ओर जा रहा था। उसके साथ कंडक्टर दीपक व हेल्पर ईश्वर सवार थे।

वे लोरमी से ८ किलोमीटर दूर चंदली बंधवा पुल के पास पहुंचे थे तभी बाइक सवार को बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित हो गया। टैंकर में 12 हजार लीटर केरोसिन भरा हुआ था। टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डेड़ घंटे बाद भी नहीं पहुंची दमकल

टैंकर के पलटने और उसमें आग लगने के बाद ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड वालों को फोन कर दिया था। पर घटना के डेढ़ घंटे बाद भी दमकल के नहीं पहुंचने के कारण टैंकर पूरी तरह से जल गया। घटना की सूचना पाकर एसडीओपी मौके पर पहुंच गए और वे ग्रामीणों को समझाइश देते हुए टैंकर के पास जाने से रोकते रहे।