• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • माता जी समर्थकों के साथ करेंगे जोगी कांग्रेस प्रवेश

माता जी समर्थकों के साथ करेंगे जोगी कांग्रेस प्रवेश

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तीर्थराज देवी निकुंभला धाम व जय शक्ति आश्रम निकुम के प्रमुख संत माताजी खुलकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने बीजेपी व कांग्रेस के नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता उनसे हताश व परेशान है। जोगी प्रदेश की जनता के लिए एक विकल्प के रूप में उभरे हैं। उनकी दूरदर्शिता, ज्ञान व छत्तीसगढ़ियों के प्रति प्रेम को देखते हुए उन्होंने उनको समर्थन देने का फैसला किया है। पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने बताया कि 1 जनवरी 2017 को वे 1008 वाहनों के काफिले के साथ निकुम से रवाना होकर दुर्ग, भिलाई, भिलाई-चरोदा, कुम्हारी होते हुए रायपुर पहुंचेंगे। वहां राज मुकुट पहनाकर जोगी का सम्मान करेंगे। 90 विधानसभाओं में रहने वाले करीब 25 हजार उनके समर्थक जोगी के प्रति समर्थन व्यक्ति करेंगे। यह कार्यक्रम रायपुर के सिविल लाइन्स स्थित काली मंदिर के सामने गॉस मेमोरियल मैदान में होगा।

जानिए आखिर कौन हैं माता जी : निकुम आश्रम में रहने वाले माताजी करीब 30 सालों से निकुम आश्रम के प्रमुख हैं। वर्ष 2003 में 151 कुंडीय राज्यलक्ष्मी यज्ञ के बाद चर्चा में आए थे। उस समय आश्रम में देशभर से संत व शंकराचार्य यज्ञ में शामिल हुए थे।

मै चुनाव नहीं लड़ रहा
मै चुनाव नहीं लड़ रहा, लेकिन जोगी की प्रतिभा ऐसी है कि उन्हें प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना चाहिए। बीजेपी व कांग्रेस का शासन पूरे छत्तीसगढ़ ने देखा है। अब छत्तीसगढ़ की अस्मिता को जगाने का समय है। यह काम जोगी जी कर रहे हैं, इसलिए मैने उन्हें अपना समर्थन दे रहा हूं। मै राजनीति में नहीं आ रहा, लेकिन जोगी का समर्थन जरूर करूंगा। माता जी, प्रमुख तीर्थराज देवी निकुंभला

खबरें और भी हैं...