27 के स्थान पर अब 4 को सामान्य सभा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम भिलाई-चरोदा के निकाय चुनाव का असर भिलाई नगर निगम के पहले से निर्धारित कार्यक्रम पर पड़ रहा है। भिलाई निगम की सामान्य सभा की तारीख बदली गई।

अब सामान्य सभा 4 जनवरी को होगी। इससे पहले 28 दिसंबर को सामान्य सभा रखने के लिए तारीख तय की गई थी। बताया जा रहा कि भाजपा एवं कांग्रेस के पार्षदों को चरोदा निगम चुनाव में भी जिम्मेदारी दी गई है। बता दें कि 27 दिसंबर को मतदान होंगे। बताया जा रहा कि भाजपा और कांग्रेस के पार्षदों को वार्ड बार जिम्मेदारी दी गई। जिसमें चुनाव प्रचार संचालन से लेकर वार्डों में जातिगत समीकरण बनाना, पार्टी के प्रत्याशी छवि बनाने के लिए वार्डों में बैठक लेना, प्रत्याशी चयन के लिए ध्यान रखने वाली जानकारी पब्लिक को बताना, पार्टी के लिए काम करने का काम सौंपा गया है। सामान्य सभा के एजेंडे भी तैयार किए जा रहे हैं।

जिसमें भिलाई निगम में होने वाले करोड़ के कार्यों को हरी झंडी दी जाएगी। इसके साथ पुराने मुद्दों पर हंगामे के आसार भी बन रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि पिछली सामान्य सभा में दिए गए निर्देश पर बनी जांच कमेटियों की जांच अब तक पूरी नहीं हुई। जिसके कारण दोषियों पर कार्रवाई नहीं हो सकेगी। मामले के अभी और लंबित रहने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...