• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • आईपीएल सट्टे में छह लाख हारा, वसूली के लिए आठ लोगों ने किया था कारोबारी का अपहरण

आईपीएल सट्टे में छह लाख हारा, वसूली के लिए आठ लोगों ने किया था कारोबारी का अपहरण

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जमीन कारोबारी सुमन सागर सिन्हा आईपीएल क्रिकेट मैच के सट्टे में बड़ी 6 लाख रुपए हार गया। माली हालत खराब होने की वजह से रकम चुका नहीं पाया। रकम नहीं मिलती देख वसूली के लिए सटोरियों ने उसका अपहरण कर लिया।

पुलिस ने अपहरण करने वाले 8 लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया। इनमें गिरीश अरोरा निवासी गंज रोड रायपुर, गुरदीप बग्गा उर्फ लक्की निवासी खरोरा और पवन शर्मा सहित 8 लोग शामिल हैं। पुलिस गिरीश अरोरा को गिरफ्तार कर पाई है। बाकी आरोपी पकड़ से बाहर हैं।

विज्ञापन के नंबर से पकड़े
सुमन सट्टे में हारने की बात से इनकार कर रहा है। उसको अंदेशा है कि अपहरणकर्ता अखबार में प्रकाशित एक विज्ञापन के आधार पर उससे संपर्क किया। उसने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पूर्व 16 एकड़ जमीन बेचने के लिए अखबार में विज्ञापन प्रकाशित करवाया था। जमीन भिलाई निवासी जावेद की है। उसे बेचने के का पावर ऑफ अटार्नी दे रखा है।

जानिए... ऐसे दिया कारनामा को अंजाम
सुमन सागर क्रिकेट सट्टा में 6 लाख हार गया था। भुगतान नहीं करने पर युवकों ने उसका अपहरण किया। अपहरण करने वाले 8 में से एक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। संजय सिंह, टीआई क्राइम ब्रांच रायपुर

कब-कब क्या हुआ
सुमन को बुधवार की सुबह 10 बजे पवन नामक व्यक्ति ने काल किया। वह 10.45 बजे ग्रीन टी होटल पहुंचा। सफारी में सवार 8 युवकों ने अपहरण किया। 1.30 बजे उसके मोबाइल से पिता को फोन कराया। 13 लाख मांगे। दो युवकों को उनके स्कूट्रेट से कोहका भेजा। साढ़े 4 बजे सात लाख लेकर रायपुर लौट गए। 6 बजे आरोपियों ने जमीन कारोबारी को छोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...