पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नौकरी की तलाश में बंगाल से आए युवक से मारपीट

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के एक होटल युवक से दिनदहाड़े मारपीट और फिर बीएमडब्ल्यूकार में उठाकर ले जाने का मामला सामने आया है। सम्राट होटल के संचालक ने इसकी जनकारी मोहन नगर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब यह जानकारी आला अफसरों को दी।

अपहरण की बात से पुलिस महकमा सकते में आ गया। क्राइम ब्रांच की टीम और जिला पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई। लेकिन कुछ देर बाद जब युवक को सम्राट होटल में छोड़े जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमें को राहत मिली। मोहन नगर पुलिस युवक व मारपीट करने वाले आरोपियों को थाने ले जाकर मामले की जांच कर रही है। सम्राट होटल के रिसेप्शन पर नौकरी करने वाले बलविंदर सिंह इस घटना के चश्मदीद हैं। उनकी माने तो बंगाल से आया सदानंद महानत्य होटल से चेकआउट कर रहा था कि इसी बीच बीएमडब्ल्यू से आए चार लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। इसके बाद वे उसे कार में अपने साथ लेकर चले गए। घटना की गंभीरता को देखते हुए उसने प्रबंधन के वरिष्ठ लोगों को जानकारी दी फिर पुलिस बुलाई गई।

वहीं पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल से सदानंद महानत्य नौकरी की तलाश में दुर्ग आया था। उसकी काम के सिलसिले में गंजपारा निवासी मनीष जैन से बात हुई थी। वह दो दिन से दुर्ग के सम्राट होटल में रुका हुआ था। किसी बात को लेकर सोमवार को सदानंद और मनीष की फोन पर बात हुई। इसी बीच सदानंद ने मनीष को फोन पर गाली दे दी। जिससे नाराज लोगों ने सदानंद से हथापाई की। पूरे मामले में सदानंद ने अपराध दर्ज नहीं कराया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें