पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छात्रसंघ चुनाव में जीत पर एबीवीपी ने निकाला जुलूस

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
छात्र संघ चुनाव में जीत के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद(एबीवीपी) ने मंगलवार को विजय जुलूस निकाला। जिसमें दुर्ग विश्वविद्यालय, सीएसवीटीयू व कामधेनु विश्वविद्यालय में जीते पदाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान डीजे की धुन पर छात्रों के साथ छात्राएं भी थिरकीं और अपने उत्साह का प्रदर्शन किया। रैली से पूर्व छात्र नेताओं ने साइंस कॉलेज में स्थापित स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का माल्यार्पण किया और गुरुओं का आशीर्वाद लिया। इसके बाद रैली मालवीय नगर चौक, पटेल चौक, अग्रसेन चौक, ओमपरिसर होते हुए वापस साइंस कॉलेज पहुंची। दुर्ग विश्वविद्यालय व सीएसवीटीयू के जीते हुए प्रत्याशी दुष्यंत कुमार, अतुल योगी, मनीष कुमार आदि अलग-अलग रथ पर सवार रहे। विद्यार्थियों के सड़क पर उतरने से कई जगहों पर जाम भी लगा।

छत्तीसगढ़ी में दिया भाषण
दुर्ग विश्वविद्यालय के अध्यक्ष दुष्यंत कुमार साहू ने विद्यार्थियों को छत्तीसगढ़ी में संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आप मन चुनाव में एबीवीपी के प्रत्याशी मन ला जीता कर जो भरोसा जताए हो, एेमे हमन खरा उतरबो। हमन हमेशा भारत माता की जय के नारा लगाथन लेकिन भारत माता के जय तब होही जब हमर बहनी मन ला बेहतर शिक्षा प्राप्त हो पाई है और ओमन तरक्की करही। इही सोच के साथ हमन सालभर काम करबो।

विश्वविद्यालय के चुनाव में जीतने वाले पदाधिकारी एक साथ हुए शामिल।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें