पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • एनएच की मरम्मत शुरू

एनएच की मरम्मत शुरू

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वर्षोसे बदहाल हुए एनएच 43 पर नगर सीमा के बाहर स्थित तहसील कार्यालय के सामने से सड़क मरम्मत का काम अचानक शुक्रवार को प्रारंभ हुआ। पर मरम्मत की गुणवत्ता को लेकर लोगों में आशंका है। केंद्र सरकार द्वारा गुरूवार को पेश किए गए रेल बजट में छत्तीसगढ़ एवं जशपुर जिले की की गई उपेक्षा पर जनता में व्याप्त रोष अचानक पलटकर एनएच पर आकर केंद्रित हो गया।

कुनकुरी के सोशल मीडिया ग्रुप में एनएच की बदहाली को लेकर प्रतिक्रिया का दौर दिन भर चला। जिसमें एनएच के सुधार के लिए आंदोलन की रूपरेखा पर भी चर्चा हुई। शुक्रवार को अचानक एनएच पर सुधार कार्य चालू होते देखकर लोग इसे आंदोलन के दबाव में विभाग द्वारा सुधार कार्य चालु करवाना मान रहे हैं। एनएच की बदहाली को लेकर मामला न्यायालय में विचाराधीन होने के बावजूद भी इसके सुधार पर विभाग द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा था। जिसके कारण दिनोदिन इस सड़क पर यातायात कठिन होता जा रहा था।

आवागमन की बढ़ती परेशानियों से नगर के युवा वर्ग में दिनोदिन आक्रोश बढ़ता जा रहा है। एनएच के सुधार कार्य की गुणवत्ता को लेकर भी लोगों द्वारा शंका व्यक्त की जा रही है। पूर्व में हुए सुधार कार्य में भी काम से अधिक लीपापोती ही की गई थी।

एनएच कीा मरम्मत करते मजदूर।