--Advertisement--

संस्कृत में शपथ लेकर छा गए छात्रसंघ सचिव

Bastar News - बस्तर यूनिवर्सिटी की अध्ययनशाला के छात्रसंघ पदाधिकारियों का गुरूवार को शपथ ग्रहण समारोह आयोजन किया गया।...

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2017, 02:10 AM IST
संस्कृत में शपथ लेकर छा गए छात्रसंघ सचिव
बस्तर यूनिवर्सिटी की अध्ययनशाला के छात्रसंघ पदाधिकारियों का गुरूवार को शपथ ग्रहण समारोह आयोजन किया गया। छात्रसंघ पदाधिकारियों को प्रभारी कुलपति दिलीप वासनीकर ने शपथ दिलाई। इस शपथ ग्रहण की खास बात यह रही कि छात्रसंघ के सचिव वैभव पांडे ने एक मैसेज देने की कोशिश की। वैभव ने अपनी पूरी शपथ संस्कृत में ली। संस्कृत में शपथ लेने वाले वैभव इलाके के पहले छात्र नेता बने। इससे पहले किसी भी छात्र नेता इस तरह से संस्कृत में शपथ नहीं ली थी।

इसके अलावा छात्र महासंघ के अध्यक्ष पंखुड़ी सलाम उपाध्यक्ष प्रियंका नाग, सह सचिव हेला कौसर ने भी शपथ ली। चूंकि छात्रसंघ में अभाविप और एनएसयूआई दोनों दलों से जुड़े नेता शामिल थे, इसलिए कार्यक्रम में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में शामिल हुए।

सत्र निपटने के बाद हुआ शपथ ग्रहण : छात्र प्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण समारोह शिक्षा सत्र खत्म होने के बाद हो पाया। चूंकि इन छात्र नेताओं ने चुनाव जीता था ऐसे में वे पदाधिकारी तो मनोनीत हो गए थे, लेकिन शपथ ग्रहण नहीं होने की वजह से अधिकारिक तौर इनकी नियुक्तियां नहीं हुई थी। इनका शपथ ग्रहण 12 जनवरी को हुआ और फरवरी में शिक्षा सत्र खत्म होने जा रहा है।

जगदलपुर. शपथ ग्रहण समरोह में शामिल होने आए छात्र व अन्य।

X
संस्कृत में शपथ लेकर छा गए छात्रसंघ सचिव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..