पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • लंबी दूरी के ट्रेनों के स्टॉपेज और अन्य मुद्दों पर विधायक बंजारे ने रखी बात

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लंबी दूरी के ट्रेनों के स्टॉपेज और अन्य मुद्दों पर विधायक बंजारे ने रखी बात

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दक्षिण-पूर्व मध्य रेलवे नागपुर रेल मंडल के प्रबंधक अमित कुमार अग्रवाल के डोंगरगढ़ प्रवास के दौरान विधायक सरोजनी बंजारे ने रेलवे स्टेशन में मुलाकात की व रेलवे संबंधी समस्याओं से अवगत कराया। डीआरएम सहित अन्य अफसरों की उपस्थिति में विधायक ने रेलवे कॉलोनी की आंतरिक खराब सड़कों का मुद्दा उठाया।

उनकी मरम्मत व नवीनीकरण के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की। वहीं रेलवे के अंडरब्रिज, लंबी दूरी के ट्रेनों के स्टॉपेज तथा निर्माणाधीन फूट ओवरब्रिज को रेलवे स्टेशन व कालका पारा साइड दोनों ओर उतारने व डोंगरगढ़ स्टेशन में एक्सप्रेस ट्रेनों के लिए स्लीपर टिकट उपलब्ध कराने की मांग रखी। अधिकारियों ने विधायक की मांग को ध्यान पूर्वक सुना तथा जल्द ही उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। डीआरएम के साथ सीनियर डीसीएम अर्जुन सिब्बल, सीनियर डीईई सुब्बाराव, एईएन अनमोल नागपाल, स्टेशन प्रबंधक पीके चौबे व महामंत्री जीवन बंजारे, विजेंद्र सिंह ठाकुर व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

डोंगरगढ़. डीआरएम व रेलवे के अन्य अफसरों से चर्चा करती हुई बंजारे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें