• Hindi News
  • National
  • सुधार के बजाय छिपा रहे गड़बड़ी निर्माण में भ्रष्टाचार का खेल जारी

सुधार के बजाय छिपा रहे गड़बड़ी निर्माण में भ्रष्टाचार का खेल जारी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पॉलीटेक्निक के छात्रों को काम सुधारने का आश्वासन देकर लोनिवि अब छात्रावास निर्माण में हुए भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहा है। अधिकारियों केे संरक्षण में निर्माण एजेंसी के कर्मचारी टेढ़े मेढ़े कॉलम को छवाई से ढंकने का प्रयास कर रहे हैं। ऊबड़ खाबड़ लेंटर व प्लिंथ वर्क को छवाईकर ढंकने प्रयास किया जा रहा है।

काम में जांच करने के बजाय अधिकारी सीधे ठेकेदार को संरक्षण दे रहे हंै। शुरुआती चरण में ही शिकायतों के बाद विभाग के सीटीई ने 5 प्रतिशत राशि काटने के निर्देश दिए थे। लेकिन लोनिवि के उच्चाधिकारियों पर इसका कुछ खास असर नहीं पड़ा उल्टे अधिकारियों ने ठेकेदार का पक्ष यह कहकर लेना शुरू कर दिया काम 23 प्रतिशत बिलो दर पर लिया है। इसलिए जो काम जैसा हो रहा है। सही है। जोगी कांग्रेसियों की शिकायत का भी अधिकारियों पर असर नहीं पड़ा है।

खैरागढ़. पॉलीटेक्निक कॉलेज के इसी छात्रावास के निर्माण में लगा रहे हैं गड़बड़ी का आरोप।

मॉनिटरिंग कर रहे, नहीं हो रहा स्तरहीन काम
मामले में पीडब्ल्यूडी के एसडीओ निर्मल कुमार सिंह ने कहा कि शिकायत के बाद निर्माण की लगातार मानिटरिंग जारी है,कहीं पर भी स्तरहीन काम नहीं हो रहा है।

जोगी कांग्रेसी रोकेंगे घटिया काम, भरेंगे जेल
पॉलीटेक्निक व फतेह मैदान में जारी स्तरहीन घटिया काम के विरोध में सोमवार को जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता पॉलीटेक्निक के छात्रों के साथ मिलकर काम रोकने का प्रयास करेंगे। जोगी कांग्रेस के प्रदेश सचिव शिरीष मिश्रा व नगर अध्यक्ष शेखर दास वैष्णव ने बताया कि लोनिवि के अधिकारियों ने निर्माण में अनियमितता को अंजाम देकर बेशर्मी की हद पार कर दी है। कार्यकर्ता सोमवार को स्पॉट पर जाकर निर्माण कार्य रोक कर स्वरूप जेल भरेंगे।

खबरें और भी हैं...