पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • खराब सड़क से नाले में घुस गया ट्रैक्टर

खराब सड़क से नाले में घुस गया ट्रैक्टर

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एसईसीएल के सुध नहीं लेने की वजह से खराब पड़ी रजगामार सड़क पर सोमवार की सुबह गिट्‌टी लेकर जा रहा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। जिससे ट्रैक्टर सड़क से नीचे उतरकर नाले में जा घुसा।

रजगामार समेत आसपास गांव को शहर से जोड़ने के लिए एकमात्र रजगामार सड़क है। इस सड़क से ही क्षेत्र के हजारों लोग प्रतिदिन सफर करते हुए शहर व अन्य गंतव्य के लिए आवाजाही करते हैं। इसके अलावा एसईसीएल खदान के लिए भारी वाहन भी इसी सड़क से गुजरते हैं। कई दशक पहले बनाए गए रजगामार सड़क का अब तक चौड़ीकरण नहीं हुआ है। इसके अलावा सुध नहीं लेने से सड़क हस्ताहाल हो गई है। जिस कारण सड़क पर अक्सर हादसे होते हैं। दो दिन पहले ही रजगामार में खराब सड़क के कारण ट्रेलर अनियंत्रित होकर बेरियर से टकरा गया था।

वहीं सोमवार को सर्फिन देवी मंदिर के पास कोरबा से ट्राला में गिट्‌टी लेकर जाते हुए एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर नाले में घुस गया। जिससे ट्रैक्टर का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि उसमें सवार चालक व मजदूर बाल-बाल बच गए। बताया जाता है कि सड़क का सोल्डर बनाने मुरूम डाला गया है लेकिन उसे भी समतल करने में कोताही बरती जा रही है।

खबरें और भी हैं...