पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • शराब बंदी, सीएम को 2 लाख हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सौंपेंगे

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब बंदी, सीएम को 2 लाख हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सौंपेंगे

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महासमुंद | प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर 25 सितम्बर को 2 लाख लोगों के हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन मुख्यमंत्री को सौंपा जाएगा। इस विशाल आंदोलन की तैयारी को लेकर भारतीय जनता किसान मजदूर संघ के जोन प्रभारी, ग्राम प्रभारी व सह प्रभारी एवं शहर प्रभारियों का सम्मेलन का रविवार को शंकराचार्य भवन में हुआ। विधायक डाॅ चोपड़ा ने कहा कि प्रदेश में शराबबंदी को लेकर विशाल आंदोलन का शंखनाद होने जा रहा है। शराबबंदी को लेकर गांव-गांव में हस्ताक्षर अभियान को व्यापक समर्थन मिल रहा है। शराब के विरोध में हमेशा लड़ाई जारी रहेगी। इस अवसर पर सरपंच संघ के अध्यक्ष रूपलाल पटेल, देवींचद राठी, महेन्द्र जैन, उत्तरा प्रहरे, मोहन साहू, चंद्रशेखर जलक्षत्री, लक्ष्मीकांत तिवारी, ईश्वर पटेल, शम्मी सलूजा, प्रेम यादव, राजेन्द्र गंगवंशी, शोभा शर्मा, गोेविंद सिंह ठाकुर,लाला निषाद, शंकरलाल धु्रव, अजय मंगल धु्रव, तोषण पटेल, विरेन्द्र धु्रव, तेजराम साहू आदि मौजूद थे।

लड़ाई का शंखनाद
विधायक डाॅ चोपड़ा ने कहा कि शराब की अवैध बिक्री के लिए जहां उनके द्वारा सघन अभियान छेड़ा गया है। इस अभियान से उनकी लड़ाई शराब माफियाओं से हो रही है। वहीं दूसरी ओर शराब की अवैध बिक्री के लिए अब सरकार से लड़ाई लड़ने का शंखनाद कर दिया गया है। महिलाओं के उत्साह व जनता की ताकत से सरकार को शराबबंदी के लिए मजबूर किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें