पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • छोटे चोरों को पकड़ लाए और जेवरात चोरी करने वालों का सुराग ही नहीं

छोटे चोरों को पकड़ लाए और जेवरात चोरी करने वालों का सुराग ही नहीं

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खैरागढ़इलाके के बाजार अतरिया में मोबाइल दुकान में हुई चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। वहीं राजनांदगांव के जीवन कालोनी में बड़ी चोरी का मामला पेंडिंग है। अधिकारियों के अनुसार मामले में पतासाजी की जा रही है। दूसरी ओर इस वारदात को दो दिन बीत गए अब तक पुलिस के हाथ खाली है।

बाजार अतरिया के साहू मोबाईल दुकान में अज्ञात चोर के द्वारा 4 मोबाइल, 4 चार्जर एवं 3 हेडफोन चोरी कर ले जाने की सूचना प्रार्थी प्रकाश साहू पिता बिसेलाल साहू उम्र 20 साल ग्राम डगनिया थाना धमधा के द्वारा थाना खैरागढ़ में दी गई। वारदात पतासाजी में लगी क्राईम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति कुछ मोबाईल फोन कम कीमत पर बेेचने हेतु ग्राहक तलाश रहा है। पूछताछ में उक्त व्यक्ति ने अपना नाम रवि वर्मा उम्र 20 वर्ष निवासी बाजार अतरिया बताया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपने पास रखे मोबाइल को साहू मोबाइल दुकान से दिनांक 23 अक्टूबर की रात चोरी करना बताया। आरोपी के पास से चोरी किया सामान जब्त कर लिया गया है।

जीवनकालोनी में बड़ा मामला: 3नवंबर की रात 7.30 से लेकर 9.45 तक अज्ञात चोरों ने पाताल भैरवी के पीछे जीवन कालोनी में रहने वाले कमलेश तेजवानी के घर ताला तोड़कर 2.40 लाख नगद और 2 लाख रुपए के जेवरात लेकर भाग निकले। इस पर पुलिस जांच कर रही है।