पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • हादसे में मौत, शव को छिपाकर भागने कर ली थी तैयारी

हादसे में मौत, शव को छिपाकर भागने कर ली थी तैयारी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रीवागहनरोड पर गुरुवार को ट्रक की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गई। इसके बाद ट्रक मेढ़ पर जा घुसा, इधर चालक लाश को झाड़ियों के बीच छिपाकर भागने की तैयारी में थे, लेकिन ट्रक धंस जाने के कारण वह भाग नहीं सका। इसी बीच आने-जाने वालों को हादसे का पता चल गया।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह तकरीबन 6.10 बजे एबीस प्लांट में काम करने वाला मजदूर महराजपुर निवासी तिजलाल सिंह रोड के पार कर शौच कर रहा था। तभी रायपुर की ओर से रही ट्रक (डब्ल्यूबी 15ए 9355) रोड के नीचे उतरने लगी। वहां रोड किनारे तिजलाल शौच कर रहा था, तभी ट्रक अनियंत्रित होकर तिजलाल से टकरा गई। इसमें तिजलाल को काफी चोटें आई। इधर ट्रक आगे जाकर मेढ़ पर धंस गई। उस दौरान मौके पर कोई नहीं था, लेकिन आवाजाही बढ़ने लगी और घटना की खबर फैल गई।

भागने की पूरी तैयारी कर चुका था चालक

सुबहयह हादसा होने के कारण रोड पर आवाजाही कम थी, वह ट्रक का एक सिरा ही मजदूर तिजलाल को लगा था, इसलिए किसी को इसका पता नहीं लगा। इसफा फायदा उठाकर ट्रक चालक तिजलाल के शव को झाड़ियों में छिपाकर भागने की तैयारी में था, लेकिन वे ऐसा कर नहीं पाया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।

एक दिन पहले भी गांव में हो चुका था हादसा

शहरसे लगे इलाके में दिनों दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। बुधवार को ही ट्रक की चपेट में आने से स्कूली छात्रा की मौत हो गई थी। यह हादसा गौरीनगर चौराहे के पास हुआ था। इस हादसे को 24 घंटे भी नहीं बीते और रीवागहन में दूसरी घटना हो गई। इस बात की चर्चा ग्रामीणों में भी रही।