पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • संकरी में समस्याओं का अंबार

संकरी में समस्याओं का अंबार

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
िसर्री| ग्रामपंचायत संकरी में समस्याओं का अंबार लगा है, जिसे देखकर लगता है कि गांव की समस्याओं के प्रति कोई सरपंच गंभीर नहीं हुआ। गांव के रोड कचरे से भरे पड़े हंै। गांव के लोगों को सुविधाएं मुहैया नहीं हो रही हैं। एनीकट सूखा पड़ा है। लाखों खर्च करने के बाद भी स्थिति दयनीय है। हाईस्कूल के पास बने एनीकट खराब हो गया है, जिसमें लाखों की लागत फंसी हुई है। गुणवत्ताहीन निर्माण से डेम खराब हो गया है, वहां पानी नहीं ठहरता।

संकरी के कांग्रेसी नेता ईश्वर साहू एवं साथियों ने बताया कि गांव में नर्सरी के पास बने एनीकट में एक बूंद पानी नहीं है। संकरी के मिडिल स्कूल के परिसर की स्थिति दयनीय है। खेल मैदान समतलीकरण नहीं हुआ है। यहां के पंचायत से पंचगण तीन बार टूर चले गए हैं। पूरा पंचायत बाडी बार बार भ्रमण पर निकलता है। गांव में इसकी चर्चा है। गांव की गलियों में साफ सफाई नहीं है। लोग कचरे को घर से बाहर निकालकर रोड में डाल रहे हंै। स्वच्छता अभियान का यहां कोई असर नहीं हुआ है। बिजली खंभे रोड के ऊपर लगाए जा रहे हैं। संकरी से खर्रा मार्ग बहुत ज्यादा खराब हो गया है। यहां सचिवालय खुलता है और ही आत्मानंद वाचनालय। गांव के लोग कुछ नहीं बोलते। इस संबंध में सरपंच श्रीमती नगारची से घर जाकर जानकारी लेना चाहा, वहां ताला लटका मिला।

बाइकसवार घायल

सिर्री।सिर्री स्टेशन के आगे गातापार मोड़ में किसानों द्वारा पानी ले जाने पक्का रोड को छोड़कर पाई को पूरा पूरा खोदकर पानी उस पर पहुंचाया जा रहा है। इससे बगल में चलने वालों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली आफिस के आपरेटर पुरानिक राम साहू ने बताया कि शाम को गातापार से घर जाने के लिए गातापार से बिरेझर मोड़ में पहुंचा तो उसी समय बिरेझर की ओर से मेटाडोर रही थी। वे अपनी बाइक पाई पर धीरे धीरे चला रहे थे कि अचानक गड्ढ़ा आया और वे बाइक सहित अंदर चले गए।