पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • कांग्रेस भवन में जमकर मारपीट सिर फूटा तो निकल गया चाकू

कांग्रेस भवन में जमकर मारपीट सिर फूटा तो निकल गया चाकू

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर| सोमवार दोपहर पीसीसी कार्यालय में पार्टी के दो नेताओं की बीच जमकर मारपीट और गाली गलौच हुई। इस दौरान नेताओं की तरफ से चाकू भी लहराए जाने की खबर अाई। एक नेता के सिर में चोट लगी और खून बहता रहा। हालांकि, बाद में बड़े नेताओं के बीच बचाव के बाद दोनों में समझौता करा दिया।

कांग्रेस झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सद्दाम सोलंकी ने सोमवार को कुछ मजदूरों को साथ लेकर मेयर से मिलने नगर निगम जाने के लिए कांग्रेस भवन बुलाया था। इसी दौरान कुछ ने पूर्व झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ अध्यक्ष दिलीप चौहान को फोन कर दिया। दिलीप अपने लोगों के साथ सद्दाम से पहले पहुंच गए। यहां सद्दाम ने दिलीप को देखा तो वो नाराज हो गए और मजदूरों को अपने साथ लेकर जाने लगे तो उनकी नाराजगी पर दिलीप ने ऐतराज किया। इसके बाद वो निगम से महज 300 मीटर दूर स्थित कांग्रेस भवन पहुंचे। यहां दोनों की बीच बहस होने लगी। कुछ ही देर में बातचीत मारपीट तक पहुंच गई। हाथापाई में दिलीप के सिर पर चोट लगी और खून बहने लगा। बताते हैं कि उसके बाद दिलीप ने चाकू निकाल लिया और हवा में लहराने लगे। माहौल बिगड़ता देख वहां मौजूद शहर अध्यक्ष विकास उपाध्याय वहां पहुंचे। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि, विवाद बढ़ने से पहले बड़े नेताओं ने दखल दिया और दोनों में समझौता करा दिया। केस दर्ज नहीं कराया।

वाट्सएप से शुरू हुई लड़ाई : दोनों नेता प्रदेश के दो दिग्गज नेताओं के खास बताए जाते हैं। दोनों की लड़ाई की शुरुवात कुछ महीने पहले हुई थी। जब दिलीप चौहान को कांग्रेस झुग्गी झाेपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाकर सद्दाम को वह पद दे दिया गया। दिलीप का दावा है कि सद्दाम ने वाट्सएप पर दिग्गज नेताओं के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी की थी।



शुरू कर दी। इस बात से नाराज होकर दिलीप ने पहले भी सद्दाम काे डांटा, लेकिन वह नहीं माना। सोमवार को भी इसी तरह की एक वाट्सएप टिप्पणी को लेकर मारपीट हुई।

वर्जन....

-

मजदूरों को लेकर प्रदर्शन करने नगर निगम जा रहा था। तभी वहां मौजूद दिलीप चौहान ने कमेंट्स किया। मैंने आपत्ति की तो वह भिड़ने की मुद्रा में आ गया। सद्दाम सोलंकी

सद्दाम ने कई बार कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के खिलाफ वाट्सएप में टिप्पणी की उसे कई बार समझाया जा चुका है लेकिन वह किसी की नहीं सुनता। दिलीप चौहान

मौजूद कांग्रेसियों ने किया बीच-बचाव।

खबरें और भी हैं...