पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • तेलघानी नाका में कारोबारी से 5 लाख की लूट, जांच शुरू

तेलघानी नाका में कारोबारी से 5 लाख की लूट, जांच शुरू

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तेलघानी नाका में सोमवार रात 8 बजे कुरुद के थोक कारोबारी से पांच लाख की लूट हो गई। कार से उतरकर दुकान जा रहे कारोबारी का युवक ने ध्यान भटकाया और हाथ से पैसा छिनकर भाग निकला। कारोबारी ने हाथ में 5 लाख नगद था।

उन्होंने शोर मचाया। आसपास वाले दौड़कर आए, तब युवक भाग चुका था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर और क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंची। शहर में नाकेबंदी की गई और देर रात जांच चलती रही लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। इसमें पुलिस को कुछ फुटेज मिले है। उसकी तस्दीक की जा रही है। पुलिस के मुताबिक कुरुद के थोक व्यापारी सुरेश चनवानी सोमवार शाम खरीदारी करने रायपुर आए थे। उनका कुरुद में थोक का बड़ा कारोबार है। गुढ़ियारी से उनका सामान जाता है। वहां खरीदारी करने के बाद रात में शक्कर का पैसा देने के लिए तेलघानी नाका मित्तल कांप्लेक्स जा रहे थे। सड़क के दूसरी ओर कार खड़ी की और पैदल कांप्लेक्स में जाने लगे। कांप्लेक्स से 200 मीटर पहले पीछे से एक युवक आया और चिल्लाने लगा गाड़ी-गाड़ी। कारोबारी हड़बड़ा गए और उन्होंने पलटकर देखा कि कोई गाड़ी तो नहीं आ रही है। एक पल के लिए ध्यान भटकते ही युवक ने हाथ में झपट्टा मारा और पैसा लूटकर भाग निकला। कारोबारी ने पैसे हाथ में ही रखे थे। पूरे दो-दो हजार के थे। उन्होंने शोर भी मचाया। तब तक वह भाग चुका था।



पुलिस के अनुसार कारोबारी ने पैसे को बैग या पर्स में नहीं रखा था।

चलने में परेशानी, इसलिए नहीं किया पीछा

पुलिस के मुताबिक कारोबारी को चलने में परेशानी है इसलिए उन्होंने कारोबारी का पीछा नहीं किया। हालांकि उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर उनका ड्राइवर दौड़कर आया। उसने कुछ दूर जाकर देखा, लेकिन युवक गलियों में कहीं चला गया था। आसपास के कारोबारी भी इकट्ठा हो गए। उन्होंने कुछ दूर जाकर देखा लेकिन लुटेरा फरार हो चुका था।

खबरें और भी हैं...