पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिटी रिपोर्टर

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की ओर से इंटीग्रेटेड प्रोफेशनल कम्पीटेंसी कोर्स (आईपीसीसी) और चार्टर्ड अकाउंटेंट्स (सीए) फाइनल एग्जाम का कैलेंडर जारी कर दिया गया है। मई में होने वाले एग्जाम के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 6 फरवरी से शुरू होकर 27 फरवरी तक रहेंगे। रजिस्ट्रेशन www.icaiexam.icai.org पर कराए जा सकते हैं। सीए फाइनल 2 से 17 मई और आईपीसीसी 3 से 16 मई तक होगा। इसमें ग्रुप-1 और ग्रुप-2 सेक्शन में प्रतिभागी शामिल होंगे। यह एग्जाम कैलेंडर अाईसीएआई की वेबसाइट www.icai.org से डाउनलोड किया जा सकता है। एग्जाम रायपुर सहित देशभर के 171 शहरों में होगा।

इंटरनेशनल टैक्सेशन 11 और 13 को: आईसीएआई की आेर से इंटरनेशनल टैक्सेशन एक्जाम का कैलेंडर भी जारी कर दिया गया है। इसमें पहला एग्जाम 11 मई और दूसरा 13 मई को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगा। इसके ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन वेबसाइट पर होंगे।

हिंदी मीडियम का रहेगा विकल्प: आईसीएआई ने इस साल मई में होने वाले आईपीसीसी एग्जाम और सीए फाइनल प्रतिभागियों के लिए विकल्प दिया है। इसके तहप्रतिभागी अब हिंदी में आंसर लिख सकेंगे। इसके लिए वेबसाइट पर गाइडलाइन भी जारी की गई है।

सीए फाइनल, आईपीसीसी एग्जाम 2 और 3 मई से
खबरें और भी हैं...