पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • अमनदीप खरे के शतक से वापसी, आशुतोष पर है बढ़त की जिम्मेदारी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमनदीप खरे के शतक से वापसी, आशुतोष पर है बढ़त की जिम्मेदारी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ सीनियर क्रिकेट टीम ने बापुना कप में अमनदीप खरे (120) के दम पर शानदार वापसी की है। टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर चार विकेट पर 246 रन बना लिए लिए। बापुना ने पहली पारी में 402 रन बनाए हैं। छग टीम अभी भी 156 रन पीछे है।

नागपुर में खेले जा रहे चार दिवसीय मुकाबले के तीसरे दिन सोमवार को बापुना ने पहली पारी में 7 विकेट पर 366 रन से आगे खेलना शुरू किया। पूरी टीम 128 ओवर में 402 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। अजहर शेख ने 73 रन बनाए। छग की ओर से शिवेंद्र सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 34 ओवर में 91 रन देकर 5 विकेट लिए। शकीब अहमद को भी दो विकेट मिला।

54 रन पर लौटे दोनों ओपनर
छग की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान साहिल गुप्ता (22) और ऋषभ तिवारी (21) ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े। पहले साहिल फिर ऋषभ पैवेलियन लौट गए। 54 रन दो विकेट गिरने के बाद अमनदीप खरे (120) और आशुतोष सिंह (65*) ने तीसरे विकेट के लिए 178 रन जोड़कर टीम का स्कोर 232 रन तक पहुंचाया। अमनदीप ने 190 गेंद का सामना करते हुए 120 रन की पारी में 16 चौके और एक छक्का लगाया। वहीं आशुतोष ने 196 गेंद का सामना किया और पारी में चार चौके व एक छक्का लगाया। मैच के 71वें ओवर में लेफ्ट आर्म स्पिनर आदित्य ने तीसरी गेंद पर अमनदीप और छठी गेंद पर अभिमन्यु मिथुन (0) को पैवेलियन भेजकर टीम को दोहरा झटका दिया। इसके बाद आशुतोष ने मनोज सिंह (10*) के साथ 14 रन जोड़कर टीम को और झटका नहीं लगने दिया। टीम ने 79 ओवर में चार विकेट पर 246 रन बना लिए हैं। मैच के अंतिम दिन टीम को यदि बढ़त लेनी है तो आशुतोष को टिककर खेलना होगा। दूसरी ओर विकेटकीपर बल्लेबाज मनोज के अलावा ऑलराउंडर विशाल कुशवाहा, अजय मंडल और शिवेंद्र सिंह भी टीम की नैया पार लगा सकते हैं। टीम को सुबह नई गेंद से संभलकर खेलना होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें