पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • भास्कर पार्थिवी ग्रुप के आवास मेले में आज भी पूरा होगा घर का सपना

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर-पार्थिवी ग्रुप के आवास मेले में आज भी पूरा होगा घर का सपना

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दैनिक भास्कर आैर पार्थिवी ग्रुप का मेगा आवास मेला 13 सितंबर को भी रहेगा। त्योहार आैर शासकीय अवकाश की वजह से लोगों की सुविधाआें को देखते हुए मेले को एक दिन के लिए आैर बढ़ा दिया गया है। सरोना स्थित पार्थिवी प्रोविंस में आयोजित मेला पहले 12 सितंबर तक था। इंटीग्रेटेड टाउनशिप में पार्थिवी ग्रुप के द्वारा दिए जा रहे शानदार ऑफर एवं अच्छी सुविधाआें के साथ घर बुक कराने का एक मौका आैर लोगों को दिया जा रहा है। ऑफर में 3.50 लाख से लेकर 7.50 लाख रुपए तक की भारी बचत के साथ घर की बुकिंग कराई जा सकती है। होम लोन की सहूलियत सहित स्पॉट बुकिंग पर सरप्राइज गिफ्ट हैं। यहीं नहीं उन्हें भास्कर की उपहार योजना में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

आवास मेले के चौथे दिन सोमवार को टाउनशिप में मकान की बुकिंग कराने लोग दिनभर आते रहे। मेले में लोगों के आने का सिलसिला सुबह से शुरू हुआ आैर देर शाम तक चलता रहा। उन्हें पार्थिवी प्रोविंस आैर वहां दी जा रही सुविधाआें की जानकारी दी गई। स्पॉट बुकिंग पर दिए जा रहे विशेष बचत ऑफर आैर होम लोन आदि के बारे में बताया गया। लोगों को इंटीग्रेटेड टाउनशिप की सुविधाएं पसंद आईं आैर कई ने ऑफर का फायदा लेते हुए मकान की बुकिंग कराई।

आज करीबन 75 परिवार मेले में पहुंचे। पिछले चार दिन में 300 से ज्यादा परिवारों ने विजिट की आैर इनमें से 27 ने मकान बुक कराया। पार्थिवी कंस्ट्रक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर शैलेष वर्मा आैर संजय बघेल ने बताया कि पार्थिवी प्रोविंस में हर एक मकान का निर्माण स्वयं अपने घर की तरह किया गया है। निर्माण गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा गया है। उनका कहना है कि आज रायपुर नगर निगम क्षेत्र में स्वतंत्र मकान का सपना साकार करना मुश्किल होते जा रहा है। जमीन के बढ़ते दाम, निर्माण लागत आैर अन्य खर्च मिलकर इस सपने को अधूरा बना देते हैं। ऐसे में पार्थिवी प्रोविंस के शेष मकान लोगों के लिए किसी लॉटरी या सुनहरे अवसर से कम नहीं है।

मेले में इंटीग्रेटेड टाउनशिप में पार्थिवी ग्रुप के द्वारा दिए जा रहे शानदार ऑफर और अच्छी सुविधाआें की जानकारी लेते लोग।

उपहार योजना का ड्रा आज
आवास मेले में मकान की बुकिंग पर पार्थिवी ग्रुप की आेर से विशेष ऑफर आैर कई बेहतरीन सुविधाएं दी जा रही हैं। इसके अलावा उन्हें भास्कर की उपहार योजना में शामिल किया जा रहा है। योजना में ड्रा के जरिए विजेताआें को एसी, टीवी आैर रेफ्रीजरेटर जैसे तोहफे दिए जाएंगे। इसका ड्रा मंगलवार की शाम को निकाला जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें