• Hindi News
  • National
  • पंडरी मार्केट के व्यापारी बिना शर्त सील खुलवाने पहुंचे मंत्री के पास

पंडरी मार्केट के व्यापारी बिना शर्त सील खुलवाने पहुंचे मंत्री के पास

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पंडरी के जिन कारोबारियों ने निगम को अब तक हलफनामा नहीं दिया है वे बिना शर्त दुकानों में लगी सील खुलवाने के लिए मंत्रियों के पास पहुंच रहे हैं। शनिवार को कुछ कारोबारी लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत के बंगले पहुंचे। इधर, हलफनामा देने वाले कारोबारी भी पहले ही कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से मिल चुके हैं। व्यापारियों का दो धड़ा अपनी-अपनी मांगों को लेकर अलग-अलग मंत्रियों के पास पहुंच गया है।

गुरुवार रात तक 18 कारोबारियों ने हलफनामा दे दिया था। शुक्रवार को उनकी दुकानें खोल दी गईं। शनिवार को तीन अन्य कारोबारियों के शपथ-पत्र भी निगम को मिल गए। उनकी दुकानें भी खोल दी जाएंगी। इधर, 54 कारोबारियों ने अब तक शपथ-पत्र नहीं दिया है। हलफनामा नहीं देने वाले कारोबारी शनिवार को मंत्री राजेश मूणत के पास पहुंचे। व्यापारियों का कहना है कि बिना दो दशक से इसी तरह चल रहा कारोबार अचानक के बंद हो जाएगा। गलत तरीके से दुकान खुली है तो इसपर पहले ही कार्रवाई की जानी चाहिए थी।

बताया जा रहा है कि व्यापारियों ने मंत्री मूणत को अपने पक्ष में समर्थन के लिए कई तरह के तर्क दिए। व्यापारियों का दावा है कि उनका तर्क सुनने के बाद मंत्री मूणत ने निगम कमिश्नर से फोन पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इधर, पिछले दिनों कुछ व्यापारी कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से भी मिलने गए थे। उन्होंने मंत्री से मामले में हस्तक्षेप की मांग की।

चेंबर ने किया किनारा
पंडरी कपड़ा मार्केट के व्यापारी अलग-थलग पड़ते जा रहे हैं। व्यापारियों के समर्थन में कोई भी खुलकर सामने नहीं आ रहा है। चैंबर आफ कामर्स भी धीरे-धीरे किनारे होते जा रहा है।

खबरें और भी हैं...