पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • सेक्सुअल मॉलेस्टेशन में अपनों का दें साथ

सेक्सुअल मॉलेस्टेशन में अपनों का दें साथ

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
स्टारप्लस के धारावाहिक निशा और उसके कजिन में हाल ही में दिखाया गया कि निशा बचपन में शारीरिक उत्पीड़न की शिकार हुई है। इस वजह से वह सबसे अलग है और हर वक्त असहज रहती है। यह बात सामने आते ही फैमिली और कजिन उसका साथ देते हैं और उसका सपोर्ट करते हैं।

सीरियल में कजिन का किरदार निभा रहीं पूर्वी मूंदड़ा (डॉली) और बार्बी जैन (ज्वाला) ने जेल रोड स्थित एक होटल में बातचीत के दौरान कहा कि सेक्सुअल मॉलेस्टेशन को रेप से कम आंका जाता है, लेकिन यह भी रेप जैसा ही गंभीर मामला है। अगर रीयल लाइफ में हमारे आसपास कजिन या फ्रेंड के साथ ऐसा होता है, तो हमें भी उसका पूरा साथ देना चाहिए। ज्वाला ने बताया कि स्कूल पिकनिक के दौरान एक बार उनकी फ्रेंड को किसी सीनियर ने इसी तरह परेशान किया था, तब भी वो उसके साथ खड़ी हुई और अथॉरिटी से शिकायत कर दोषी को सजा दिलवाई।

दादा-दादीके क्लोज

बार्बी ने कहा कि सीरियल करने के पहले वे अपने दादा-दादी से उतनी क्लोज नहीं थी। लेकिन शूट करते हुए उनमें एक बदलाव आया। अब उन्हें अपने दादाजी की बातें पहले जितनी बुरी नहीं लगती और पापा की बात भी वे काफी पेशेंस के साथ सुन लेती हैं।

जाना कजिन्स का प्यारा

पूर्वीऔर बार्बी ने कहा कि हम दोनों एकल परिवार से हैं, दादा-दादी, चाचा-चाची और कजिन्स का प्यार कैसा होता है, उनके साथ बाउंडिंग क्या होती है, ये हम जानते ही नहीं थे। सीरियल की शूटिंग करते हुए सेट पर हमने पहली बार जॉइंट फैमिली एक्सपीरियंस की, जिसमें हमें खूब मजा आता है। यह एक नया अनुभव है जिसे हम खूब एंजॉय करते हैं, कई बार बुरा भी लगता है कि हमें अपनी फैमिली में ऐसा एक्सपीरियंस नहीं मिला। हालांकि, शादी के बाद जॉइंट फैमिली में रहने की इच्छा के बारे में बार्बी ने कहा कि यह शायद उनके लिए संभव नहीं है। वहीं, पूर्वी ने कहा कि लोग समझदार और प्यार करने वाले हों, तो वे जॉइंट फैमिली में रह सकती हैं। लेकिन यह इतना आसान नहीं है।

स्टार प्लस के सीरियल में कजिन का किरदार निभा रहीं पूर्वी मूंदड़ा और बार्बी जैन गुरुवार को रायपुर आई।

city guest