पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • तेलीबांधा में वाई फाई एक दिन मिला, उसके बाद नहीं

तेलीबांधा में वाई-फाई एक दिन मिला, उसके बाद नहीं

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर | तेलीबांधातालाब के किनारे वाईफाई नेटवर्क काम नहीं कर रहा है। नगर निगम ने बड़े तामझाम के साथ 30 अक्टूबर को मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के हाथों वाईफाई नेटवर्क को शुरु करवाया। उस दिन सीएम के सेलफोन पर नेटवर्क आया भी, लेकिन उसके बाद से अब तक वाई-फाई नेटवर्क लोगों के मोबाइल की पहुंच में नहीं है।

निगम अफसरों ने अब साफ किया है कि स्पीड कम है, जांच चल रही है। जरूरत पड़ने पर और टॉवर लगाए जाएंगे। यह भी स्पष्ट किया गया है कि तेलीबांधा तालाब वाई-फाई नेटवर्क पूरी तरह शुरू होने के बाद शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक ही चालू रहेगा।

वाईफाई जोन होने के बाद से तेलीबांधा पहुंचने वाले लोग इस नेटवर्क से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। आसपास के स्टूडेंट्स भी लैपटॉप या स्मार्ट फोन लेकर जाते हैं लेकिन उन्हें नेटवर्क नहीं मिलता। इंजीनियरिंग छात्र शुभम पटेल तथा साथियों ने बताया कि तीन दिन से शाम 6 से रात 9 बजे तक वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट होने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यह नहीं मिल रहा है।

जाकर निगम अफसरों ने साफ किया है कि नेटवर्क की चेकिंग अब भी चल रही है। दिक्कत जल्द खत्म होगी। जरूरत पड़ी तो और टॉवर लगाकर नेटवर्क को स्मूथ कर दिया जाएगा।