• Hindi News
  • BJP Elevated Voice, Bidding Extent Pakistan

भाजपा ने बुलंद की आवाज, बोली हद में रहे पाकिस्तान

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर. पाकिस्तान द्वारा भारतीय जवानों की जघन्य हत्या के विरोध में भाजपा ने शुक्रवार को बूढ़ातालाब धरना स्थल पर धरना दिया। भाजपा नेताओं ने पाकिस्तान को चेतावनी दी कि वह अपनी औकात में रहे। जरूरत पड़ी तो पार्टी का हर कार्यकर्ता मरने-मिटने को तैयार है।
धरने को जिला अध्यक्ष अशोक पांडेय, उपाध्यक्ष प्रभा दुबे, महामंत्री शिवरतन शर्मा, वक्फ बोर्ड अध्यक्ष सलीम अशरफी, हज कमेटी के अध्यक्ष सलीम राज, कार्यकारिणी सदस्य रुस्तम भाटी, मिर्जा एजाज बेग आदि ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में दम है तो आर-पार की लड़ाई लड़ ले।
भारत उसे मुंह तोड़ जवाब देने का दम रखता है। उसे अपनी हैसियत का अंदाजा हो जाएगा। वह भारत की खैरात से बना है। उसे सीमा में रहना चाहिए। नेताओं ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की खामोशी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की चिंता करके राष्ट्रहित से किनारा कर रही है।
नेताओं ने केंद्र सरकार से मांग की कि वह पाक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। धरने को सच्चिदानंद उपासने, सुनील सोनी, श्रीचंद सुंदरानी, सुभाष तिवारी आदि ने भी संबोधित किया। राजीव अग्रवाल, छगन मूंदड़ा, केदारनाथ गुप्ता समेत सैकड़ों कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल हुए।