पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Chhattisgarh Claim For Ranji Dhoni Has Promised To Come

छत्तीसगढ़ ने ठोका रणजी के लिए दावा, धोनी ने किया आने का वादा

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर। छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ रणजी की तैयारियों में जुट गया है। चेन्नई में नवाब पटौदी के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में संघ के सचिव राजेश दवे ने बीसीसीआई सचिव संजय जगदाले को पांच साल की अपनी उपलब्धियों की रिपोर्ट सौंपी। जगदाल ने संघ को पूर्ण सदस्य और रणजी में शामिल किए जाने की मांग को जल्द से जल्द स्वीकृति दिलाने का भरोसा दिलाया।
इस संबंध में राजेश दवे ने बताया कि हमने सितंबर 2008 में बोर्ड की एसोसिएट सदस्यता हासिल की। इसके बाद से हमने कई एसोसिएट ट्रॉफी की मेजबानी की और खिताब भी जीता। रिपोर्ट में हमने अपनी खेल गतिविधियों के अलावा उपलब्धियों और इंफ्रास्ट्रक्चर के संबंध में जानकारी दी है। हाल ही में हमें बोर्ड की ओर से पहली बार कॉपरेरेट ट्रॉफी की मेजबानी मिली थी और जिसका हमने सफलतापूर्वक आयोजन किया।
उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट खेलने आई सभी टीमों ने मैदान और सुविधाओं को सराहा। टीम की ओर से बोर्ड को दी गई जानकारियों काफी अहम होंगी।
कार्यक्रम के दौरान दवे ने भारतीय टीम के कप्तान धोनी से भी चर्चा की। धोनी ने कहा कि उन्होंने रायपुर के स्टेडियम के बारे में काफी सुना है और वे इस स्टेडियम को देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी उन्हें समय मिलेगा वे जरूर रायपुर आएंगे। धोनी इसके पहले बिलासपुर और राजनांदगांव में होने लोकल टूर्नामेंट में शामिल हो चुके हैं।