• Hindi News
  • Confirmation Of Raping Three More Girls, Number Reached 12

आश्रम कांड: तीन और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि, 12 पहुंची संख्या

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांकेर। झलियामारी कन्या आश्रम दुष्कर्म मामले में नया खुलासा हुआ है। भास्कर की पड़ताल में पता चला है कि पांचवीं में पढ़ने वाली दस वर्षीय एक छात्रा शीतकालीन अवकाश के बाद वापस आश्रम ही नहीं लौटी।
उसने बताया कि शिक्षाकर्मी मन्नूलाल गोटी व चौकीदार दीनानाथ नागेश ने 19 छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया। वह खुद भी इसकी शिकार हुई।
उधर, आश्रम की तीन और बच्चियों ने दुष्कर्म किए जाने की शिकायत की है। पुलिस ने जिला अस्पताल में जब उनका मेडिकल कराया, तब यह बात सच साबित हुई।
देवगांव की रहने वाली छात्रा से भी अनाचार होने का मामला सामने आया है। इसका खुलासा तब हुआ, जब रविवार को उसके पिता बच्ची को छोड़ने के लिए आश्रम गए।
पिता ने बताया कि उसकी बेटी आश्रम नहीं जाना चाहती थी। उसके अच्छे भविष्य के लिए जब वह समझाकर बेटी को आश्रम ले गए, तब उन्हें इस दुष्कर्म मामले की जानकारी मिली। इसी दौरान बेटी ने भी खुद के साथ अनाचार किए जाने की बात बताई।
उधर, छात्रा ने मंगलवार को भास्कर को बताया कि शिक्षाकर्मी और चौकीदार सभी छात्राओं के सामने ही दुष्कर्म करते थे। इसके साथ ही वे प्रताड़ित भी करते थे। अधीक्षिका बबीता मरकाम को जब इसकी जानकारी दी जाती थी तो वह बड़े सर को बताने को कहती थी और कुछ नहीं करती थी।
अगली तस्वीरों पर कीजिए क्लिक और जानिए और भी बहुत कुछ...