पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Exam Stress Will Go Away In A Short Time, Workshop Tomorrow

पलभर में दूर हो जाएगा एग्जाम स्ट्रेस, वर्कशॉप कल

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर। सिटी भास्कर की एग्जाम स्ट्रेस पर वर्कशॉप में इस बार काफी कुछ नया होने वाला है। रविवार को दोपहर 12 बजे से दैनिक भास्कर ग्राउंड फ्लोर, रजबंधा मैदान में होने वाली इस वर्कशॉप में करीब 300 छात्रों के साथ ही कई एजुकेशन एक्सपर्ट्स शामिल होंगे।
वर्कशॉप में पॉवर प्वाइंट प्रजेंटेशन के जरिए एक्सपर्ट्स आपको बताएंगे क्या करें, जिससे आप एग्जाम में अच्छा परफॉर्म कर पाएं। साथ में टॉपर और उनके पैरेंट्स बताएंगे क्या उन्होंने किया था, जिससे वे बने टॉपर या बेस्ट परफॉर्मर।
अगर आप भी बनना चाहते हैं एग्जाम परफॉर्मर तो इस वर्कशॉप को अटैंड जरूर करें। शहर की अब तक की सबसे बड़ी वर्कशॉप में आप ऐसे एक्सपर्ट्स से भी मिलेंगे, जो एग्जाम के प्रति आपके डर को पलभर में ही दूर कर देंगे, साथ में उच्च अंकों के लिए आसान टिप्स भी देंगे। यह ओपन टू ऑल है। पैरेंट्स और टीचर्स भी आ सकते हैं।
जानिए कैसे बने वे टॉपर
एग्जाम का डर छू मंतर करने के लिए वर्कशॉप में बोर्ड के टॉपर्स भी होंगे। १क्वीं और १२वीं में टॉप करने वाले छात्र सक्सेस मंत्र शेयर करेंगे। 10वीं में 5वें स्थान पर आईं प्रीति तोलानी और 6वें स्थान पर रहीं अपूर्वा घोड़ीचोरे यह मंत्र देंगी।
एग्जाम में पैरेंट्स और टीचर्स ने कैसे इनकी प्रिपरेशन में हेल्प की, यह भी बताएंगे। बतौर गणितज्ञ बीएन राव और मोटिवेशनल गुरु सैयद फाजिल होंगे। वास्तु सम्मत स्टडी टिप्स मुकेश शाह देंगे। मानसिक तनाव से मुक्ति के लिए डॉ. सोनिया परियल होंगी।
एग्जाम टाइम में बड़ी प्रॉब्लम बनने वाली बातों को चुटकियों में कैसे सॉल्व किया जा सकता है, यही इस वर्कशॉप में बताया जाएगा। वर्कशॉप की ज्यादा जानकारी के लिए हमारी साथी रीना पाल से 12 से शाम 5 बजे के बीच 9752863060 पर संपर्क कर सकते हैं।