• Hindi News
  • Happiness Murder Brings To 14 The Invoice, The Main Accused In Custody

खुशी हत्याकांड: 14 तक पेश होगा चालान, मुख्य आरोपी गिरफ्त में

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर. खुशी उर्फ खुशबू कुकरेजा अपहरण कांड में पुलिस जल्द चालान पेश करेगी। 14 जनवरी तक न्यायालय में तीनों आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र प्रस्तुत किया जा सकता है। अपहरण कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्त में हैं।
शुक्रवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर 14 जनवरी तक की न्यायिक रिमांड मांगी। अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट आलोक कुमार सिंह ने रिमांड स्वीकार करते हुए आरोपी जीवन सिंह उर्फ सिद्धू को जेल भेज दिया।
आमतौर पर न्यायिक रिमांड 14 दिनों के लिए दी जाती है। पुलिस मामले की तफ्तीश के दौरान आरोपी को जेल में रखने की अनुमति मांगती है। चालान जांच पूरी होने पर पेश किया जा सकता है।
सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने जांच पूरी कर ली है। अब वह 14 जनवरी तक कोर्ट में चालान पेश कर सकती है। पुलिस ने मुख्य आरोपी जीवन को ओडिशा के बरगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया था।
गौरतलब है कि, स्कूल से लौटते समय तीन बदमाशों ने बच्ची का अपहरण कर लिया था। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर बच्ची को बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया था। बाद में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। सिद्धू फरार था।
क्राइम ब्रांच को उसके ओडिशा में होने की खबर थी। जवानों को वहां भेजकर कैंप कराया गया। कड़ी घेरेबंदी के बाद सिद्धू भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।
इस मामले के दो अन्य आरोपी जसविंदर सिंह उर्फ विक्की और प्रभदीप सिंह उर्फ लक्की को पुलिस ने 11 दिसंबर को ही गिरफ्तार कर लिया था। तीनों आरोपियों के खिलाफ 365, 364(क) व 34 का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।