• Hindi News
  • National
  • 400 युवक युवतियों ने दिया परिचय

400 युवक-युवतियों ने दिया परिचय

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गौरवपथ स्थित ऑडिटोरियम में रविवार को छत्तीसगढ़ डड़सेना कलार समाज ने युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रदेशभर के 400 से अधिक युवक-युवतियों ने अपना परिचय दिया।

कार्यक्रम स्थल पर ही दो जोड़ों का रिश्ता भी तय हुआ। इस वार्षिक उत्सव में समाज के युवाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति भी दिए। इसमें डोंगरगढ़ के राहुल सिन्हा ने माता बहादुर कलारीन के जीवन परिचय नाटक के माध्यम से दिया, जो समाज के लोगों के लिए काफी रोमांचक रहा। इस कार्यक्रम में प्रदेश भर से लगभग 4-5 हजार लोग शामिल हुए। आयोजन में समाज के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित भी किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सांसद अभिषेक सिंह, महापौर मधुसूदन यादव, छत्तीसगढ़ सिन्हा समाज अध्यक्ष दीपक सिन्हा, जिला भाजपा अध्यक्ष संतोष अग्रवाल, पूर्व महापौर नरेश डाकलिया, प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप सिन्हा, जिला अध्यक्ष डागेश्वर सिन्हा, उपाध्यक्ष दिनेश सिन्हा, कोषाध्यक्ष महेश सिन्हा, हेमेंद्र सिन्हा व मोहन सिन्हा मौजूद थे।

राजनांदगांव. कार्यक्रम में राज्य भर से आए हुए सामाजिक बंधु।

समाज के छात्रों को मिलेगी शहर में हॉस्टल सुविधा
अब समाज के छात्रों को शहर में निशुल्क हास्टल की सुविधा मिलेगी। आयोजन में घोषणा की गई कि छात्र-छात्राओं के 35-40 सीटों का हॉस्टल बनाया जाएगा। वनांचल से पढ़ाने के लिए आने वाले समाज गरीब छात्रों को इसकी सुविधा दी जाएगी। बताया गया कि उन्हें किराए का कमरा के लिए हजारों रुपए खर्च न कराना पड़े।

समाज
आयोजन
खबरें और भी हैं...