• Hindi News
  • National
  • अतिथियों का होगा विरोध हुड़दंग की भी दी चेतावनी

अतिथियों का होगा विरोध हुड़दंग की भी दी चेतावनी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दो कॉलेजों में वार्षिकोत्सव आज
शासकीय कमला देवी महाविद्यालय और दिग्विजय कॉलेज दोनों ही जगह 31 जनवरी को वार्षिकोत्सव होना है। एक जगह बीजेपी तो दूसरे कॉलेज में कांग्रेसी नेताओं को अतिथि के रूप में बुलाया गया है। इसे लेकर एनएसयूआई कमला कॉलेज में बड़ा प्रदर्शन करने की तैयारी में है। इधर एबीवीपी भी दिग्विजय कॉलेज में अतिथियों का विरोध करने प्लानिंग कर रही है। पिछले दिनों एबीवीपी ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के लिए चंदा एकत्रित किया था, उसे बघेल को देने की तैयारी है।

एनएसयूआई पदाधिकारियों का कहना है कि कमला कॉलेज में उनके संगठन के पदाधिकारी जीतकर आए हैं। इसलिए कॉलेज के फंक्शन में कौन आएगाω यह निर्णय छात्रों को लेना है कि प्राचार्य को। यहां पदाधिकारी सीधे प्राचार्य बीएन मेश्राम को टारगेट कर रहे हैं। शासन स्तर पर उनकी शिकायत करने की भी तैयारी है। छात्रों को कहना है कि चुनाव के बाद शपथ ग्रहण के समय भी प्राचार्य का यहीं रवैया था, जो पूरी तरह से गलत है। एनएसयूआई ने तो कमला कॉलेज में हुड़दंग कर तोड़फोड़ करने की बात कह दी है।

किस कॉलेज में कौन अतिथि

कमला कॉलेज: 20 सूत्रीय क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष खूबचंद पारख कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। महापौर मधुसूदन यादव अध्यक्षता करेंगे। इनके अलावा बीजेपी नेता संतोष अग्रवाल, राजेंद्र गोलछा, शोभा सोनी, रेणु शर्मा शामिल होंगे। वहीं जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दास वैष्णव और पार्षद विक्रमा नेताम भी अतिविशिष्ट अतिथि के रूप में होंगे

दिग्विजय कॉलेज: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल मुख्य अतिथि व विधायक दलेश्वर साहू अध्यक्षता करेंगे। विधायक भोलाराम साहू, जितेंद्र मुदलियार, विजय पांडेय, अलाली यादव, महेंद्र गंगोत्री, सुरेंद्र वैष्णव, दिनेश शर्मा, निखिल द्विवेदी, कुलबीर छाबड़ा, आकाश शर्मा, श्रीकिशन खंडेलवाल, सुदेश देशमुख और मनीष निर्मलकर शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं...