पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • बारिश की वजह से घंटों देरी से चली छह ट्रेनें

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बारिश की वजह से घंटों देरी से चली छह ट्रेनें

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज|राजनांदगांव/डोंगरगढ़

हावड़ा रूट पर भारी बारिश की वजह से राजनांदगांव स्टेशन से होकर जाने वाली ट्रेनों की टाइमिंग भी प्रभावित हो रही है। इससे सोमवार को 6 ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों देरी से चलीं। इसके साथ ही कलमना-कामठी लाइन ट्रैक के रखरखाव के लिए चार घंटे तक मेगा ब्लॉक किया गया। इससे 58112 इतवारी-टाटानगर पैसेंजर ट्रेन निर्धारित समय से 2 घंटे देरी से पहुंची। इससे दैनिक यात्रियों के साथ ही लंबी दूरी के यात्रियों को काफी दिक्कत हुई।

ट्रेनों की लेटलतीफी के साथ ही स्टेशन के डिस्प्ले बोर्ड में ट्रेनों की टाइमिंग भी गड़बड़ा गई। सोमवार सुबह स्टेशन में 68705 रायपुर-डोंगरगढ़ को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर डिस्प्ले बोर्ड पर ट्रेन के आने का समय 10.13 ही डिस्प्ले हो रहा था। प्लेटफार्म नंबर दो पर लोकल आने की जानकारी दी जा रही थी, जबकि गाड़ी 10 बजकर 39 मिनट पर प्लेटफार्म नंबर 3 पर आई। शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस 10.57 बजे स्टेशन पहुंची, लेकिन डिस्प्ले बोर्ड पर ट्रेन की निर्धारित समय 10.36 ही डिस्प्ले हो रहा था।

डोंगरगढ़. दर्रेकसा-सालेकसा के बीच पुलिया में पटरी तक पानी पहुंच गया था।

दर्रेकसा व सालेकसा के मध्य रेलवे के पुल क्रं. 150 में खतरे के निशान के ऊपर से पानी बहने के कारण रविवार को ट्रेनों के पहिए थम गए। डीआरएम अग्रवाल के स्पेशल सेलून को एक घंटे देरी से रवाना किया गया। वहीं अप दिशा में 12810 मेल एक घंटे, 12843 पुरी-अहमदाबाद व 13425 बीएसपी-मालदा टाउन एक्सप्रेस 45 मिनट तथा 12130 आजाद हिंद, 13906 पोरबंदर व 12152 समरसता एक्सप्रेस आधे घंटे के लिए थमी रही। डाउन लाइन में 12420 राजधानी एक्सप्रेस, 12856 इंटरसिटी एक्सप्रेस तीन-तीन घंटे विलंब से रवाना हुई। वहीं इतवारी-रायपुर पैसेंजर को गोंदिया के तीन घंटे खड़े रखा गया। दरभंगा एक्सप्रेस दो घंटे, गोंडवाना डेढ़ घंटे व ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस, आजाद हिंद एक-एक घंटे देरी से रवाना हुई।

जल्द ही सुधार करेंगे
बारिश की वजह से ट्रेनों की टाइमिंग प्रभावित हो रही है। इंक्वायरी काउंटर में एक-दो नए स्टाफ आए हैं। इस वजह से गड़बड़ी हो रही होगी। जल्द ही सुधार किया जाएगा। सुजीत चक्रवर्ती स्टेशन मास्टर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें