पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या की कोशिश, आरोपी को 5 साल सश्रम कारावास

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायगढ़ | हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी पर जिला कोर्ट ने सोमवार को अपना फैसला सुनाया है। मामले में प्रथम अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश गरिमा शर्मा ने आरोपी जयसिंह उर्फ देवसिंह पिता घनश्याम उम्र 23 वर्ष को पांच साल सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 5 सौ रुपए जुर्माना राशि से भी दंडित किया है। जुर्माना राशि नहीं देने पर आरोपी को अतिरिक्त 1 वर्ष कारावास भुगतना पड़ेगा। मामले में पीड़ित की तरफ अपर लोक अभियोजन अनिल कुमार श्रीवास्तव ने पैरवी की है। मामला लैलूंगा थाना अंतर्गत ग्राम जतरा की है, जनवरी 2016 की शाम करीब 7 बजे प्रार्थी शशिकांत वैष्णव सुरेंद्र व सरोज के साथ कबड्डी खेलने के लिए प्राथमिक शाला के मैदान के नजदीक लाइट लगा रहे थे।



इसी दौरान भीष्म प्रताप सिदार टेक्टर से गुजर रहा था।



टेक्टर की लाइट जयसिंह की आंखों में पड़ी। जिससे नाराज होकर उसने गालियां दी, और वहां से भाग गया। थोड़ी देर बाद वह उनसे माफी भी मांगने वापस आया। अचानक जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ में रखे चाकू से यजेंद्र पर वार कर दिया। जिससे पीड़ित ने आरोपी की शिकायत संबंधित थाने में की। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच कर चालान कोर्ट में प्रस्तुत किया। जिस पर अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी जयसिंह के द्वारा किए गए अपराध को गंभीर प्रकृति का बताते हुए पांच साल सश्रम कारावास और पांच सौ रुपए जुर्माना राशि से दंडित किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें