पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

23 को मनाया जाएगा बाबा का सिंधारा उत्सव

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर की ख्याति प्राप्त संस्था श्री श्याम सखी मंडल के तत्वाधान में 23 जुलाई रविवार को श्री श्याम मंदिर रायगढ़ बाबा का सिंधारा उत्सव धूम-धाम से मनाया जाएगा।

श्याम सखी मंडल की पूर्व अध्यक्ष बबीता अग्रवाल लेंध्रा अध्यक्ष कीर्ति सांवडिया ने बताया कि संस्था द्वारा सावन महीने के तीज महोत्सव के पावन अवसर पर बाबा का सिंधारा उत्सव बड़े ही धूमधाम से संजय कांप्लेक्स स्थित श्री श्याम मंदिर में बनाया जाएगा।

सिंधारा महोत्सव 23 जुलाई को दोपहर 3 बजे से श्याम मंदिर में प्रारंभ होगा। सिंधारा महोत्सव तीज उत्सव में कोलकाता के प्रसिद्ध भजन गायक रोहित शर्मा जिमी द्वारा भक्तों को भी बाबा श्याम के भजन सुनाए जाएंगे। श्याम सखी मंडल की मीना सांवड़ियां पारले एवं कविता बंसल कालिंदी कुंज ने बताया कि श्याम सखी मंडल विगत कई वर्षों से धार्मिक सामाजिक कार्यों में हमेशा अपनी सहभागिता विशेष रुप से दर्शाते हैं चाहे वह श्याम मंदिर में महीने के प्रत्येक बारस के दिन खिचड़ी का प्रसाद हो या पांच दिवसीय जन्माष्टमी मेले के अवसर पर श्याम मंदिर में आए हुए हजारों भक्तों के के लिए खिचड़ी प्रसाद की व्यवस्था।

इसी तारतम्य में बाबा का सिंधारा उत्सव की तैयारी में श्याम सखी मंडल की सखियां बबीता अग्रवाल, कीर्ति सांवरिया लेंध्रा, चंपा अग्रवाल, माया अग्रवाल, अनीता अग्रवाल, अंजना बालोदिया, अंजू अग्रवाल, आशा अग्रवाल, बबीता अग्रवाल, बबीता बंसल, बबीता शर्मा, वैजयंती अग्रवाल, दीपिका अग्रवाल आदि सखी मंडल की सदस्य तीज उत्सव हो भव्यता प्रदान करने में जोर-शोर से लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...