पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Appointment Letter Was Given In Just Rs.20000

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिर्फ 20 हजार रुपए में थमा दिया वो जिसे पाने में गुजर जाती है उम्र

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली। एयरपोर्ट पर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले को आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एयरपोर्ट पर ही काम करने वाले आरोपी के पास फर्जी अप्वाइंटमेंट लेटर और एयरपोर्ट इंट्री पास मिले हैं।







जानकारी के अनुसार प्रकाश झा टर्मिनल थ्री पर वोहरा इंटरप्राइजेज कंपनी में कार्यरत है। उसने 20 हजार रुपए लेकर किरण गुप्ता और जुबेर अहमद को अपनी कंपनी के अप्वाइंटमेंट लेकर थमा दिए।







किरण और जुबेर गुरुवार शाम जब एयरपोर्ट पहुंचे और वोहर इंटरप्राइजेज में मौजूद शालू जैन से ड्यूटी ज्वाइन कराने की बात कही तो उसने इस बाबत कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया।







उन्होंने बताया कि किरण और जुबेर नाम के किसी भी शख्स को उन्होंने अप्वाइंट नहीं किया है। किरण और जुबेर से बात करने पर पता चला कि उन्हें अप्वाइंटमेंट लेटर प्रकाश झा ने दिया था। शुक्रवार रात्रि जब प्रकाश झा ड्यूटी पर पहुंचा तो कंपनी के अधिकारियों ने इस बाबत उससे पूछताछ कर उसकी तलाशी ली।







तलाशी के दौरान प्रकाश झा के कब्जे से कई फर्जी अप्वाइंटमेंट लेटर और किरण व जुबेर के नाम पर जारी फर्जी एयरपोर्ट इंट्री पास मिले। इसके बाद कंपनी के अधिकारियों ने डायल और बीसीएएस के अधिकारियों को सूचित कर प्रकाश को एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्रकाश को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।







PHOTOS: ये है 'बिकनी किलर' जिसपर फिदा हो जाती हैं खूबसूरत हसीनाएं



छेड़खानी से इतना हुई तंग कि खुद के ही हाथों कर दिया जिंदगी का अंत



जिस पर था देश को गर्व अब खुली उसकी पोल



जब अकेले में नहीं बनी बात तो पति के सामने ही कर बैठा घिनौना काम



सिर्फ 20 हजार रुपए में थमा दिया वो जिसे पाने में गुजर जाती है उम्र



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें