पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Arrested Three Nigerian Lottery Trick Trick

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉटरी का झांसा देकर ठगने वाले तीन नाइजीरियाई गिरफ्तार

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़गांव. लॉटरी के झांसे में लोगों को ठगने वाले नाइजीरियाई मूल के तीन लोगों को उड़ीसा पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों को वजीराबाद गांव से गिरफ्तार किया गया है। शनिवार दोपहर आरोपियों को जिला अदालत में पेश कर उड़ीसा पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर लिया है।





वजीराबाद गांव से कुछ आरोपियों को पकड़ने के लिए सब-इंस्पेक्टर के नेतृत्व में उड़ीसा की पुलिस टीम शुक्रवार देर रात गुड़गांव पहुंची। टीम ने सुशांत लोक थाना पुलिस से संपर्क किया। सुशांत लोक थाना पुलिस के साथ गांव वजीराबाद में छापेमारी कर तीन नाइजीरियाई मूल के युवकों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान एनेजिलू ओबेरा एंथॉनी, जॉन एवोजे और नाक्सवेल के रूप में हुई। सभी को गिरफ्तार कर रात को डीएलएफ सेक्टर-29 थाने के हवालात में रखा गया।



पुलिस टीम के अनुसार आरोपी लॉटरी का झांसा देकर लोगों को ठगते थे। काफी दिनों से उनकी तलाश की जा रही थी। सुशांत लोक थाना प्रभारी गौरव फौगाट ने बताया कि उड़ीसा पुलिस ने शनिवार दोपहर आरोपियों को जिला अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया है। अदालत से रिमांड पर लेने के बाद उड़ीसा पुलिस की टीम आरोपियों को लेकर सिविल अस्पताल पहुंची। सिविल अस्पताल में आरोपियों का मेडिकल कराकर पुलिस टीम उड़ीसा के लिए रवाना हो गई।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें