पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Rape With A Woman In Delhi's Safdarjung Hospital

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफदरजंग अस्पताल में भर्ती महिला के साथ रेप की कोशिश

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली। सफदरजंग अस्पताल में एक जच्चा के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।





आरोपी एक प्राइवेट पैथालॉजी लैब का टेक्नीशियन है, जो अक्सर जांच रिपोर्ट लेकर अस्पताल के लेबर वार्ड में जाया करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।





पुलिस के अनुसार प्रवीण कुमार अस्पताल के नजदीक ही स्थित निजी लैब में नौकरी करता है। शुक्रवार शाम को वह सफदरजंग अस्पताल के लेबर वार्ड में किसी महिला की टेस्ट रिपोर्ट लेकर गया, जहां उसने 30 वर्षीय एक महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।





शुरुआत में महिला को लगा कि आरोपी कोई टेस्ट कर रहा है, लेकिन जब प्रवीण की हरकत ज्यादा बढ़ गई तो उसने शोर मचा दिया। प्रवीण वहां से भागने लगा, तभी डॉक्टर व मरीजों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।





पुलिस ने प्रवीण कुमार के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है।







छेड़खानी से इतना हुई तंग कि खुद के ही हाथों कर दिया जिंदगी का अंत



जिस पर था देश को गर्व अब खुली उसकी पोल



जब अकेले में नहीं बनी बात तो पति के सामने ही कर बैठा घिनौना काम



सिर्फ 20 हजार रुपए में थमा दिया वो जिसे पाने में गुजर जाती है उम्र



बहन को अश्लील एसएमएस भेजने वाले भाई को अपनों ने दी सजा



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें