DBV

--Advertisement--

2017 में इस वजह से ट्रोल हुईं ये सिलेब्रिटीज

साल 2017 में कई सेलिब्रिटीज अपने आउटफिट्स और फोटोज की वजह से ट्रोल हुईं।

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 11:39 AM IST
Video: 2017 में इस वजह से ट्रोल हुईं ये सिलेब्रिटीज Video: 2017 में इस वजह से ट्रोल हुईं ये सिलेब्रिटीज

साल 2017 खत्म हो रहा है, नए साल के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है। ऐसे में बताते हैं कि साल 2017 में वो कौन सी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जो अपने आउटफिट्स और फोटोज की वजह से ट्रोल हुईं। इसमें सबसे पहले बात करते हैं लीजा हेडन की। जो अपने नए लुक की वजह से ट्रोल का शिकार हुईं। उन्हें लोगों ने डरावना और भूत तक कह दिया।

दीपिका पादुकोण अपने आउटफिट्स की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई। उन्होंने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया था। जिसमें उन्होंने सफेद कलर का टू पीस ड्रेस पहना था। दीपिका ने जब ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो लोगों ने कई कमेंट किए। कई यूजर्स ने तो फोटो को भारतीय सभ्यता से भी जोड़ दिया। दंगल फेम फातिमा सना शेख ने भी अपनी एक फोटो बिकीनी में डाला था। जिसपर उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा।

प्रियंका चोपड़ा को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनने पर ट्रोल किया गया। वहीं सोनम कपूर ब्लैक जंपसूट की वजह से ट्रोल हुईं। ईशा गुप्ता ने भी सोशल मीडिया पर कई न्यूड और टॉपलेस फोटो शेयर किए जिसकी वजह से वो ट्रोल हुईं।

दीपिका पादुकोण अपने कई आउटफिट्स की वजह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण अपने कई आउटफिट्स की वजह से ट्रोल हुईं
फातिमा सना शेख ने भी अपनी एक फोटो बिकीनी में डाला था फातिमा सना शेख ने भी अपनी एक फोटो बिकीनी में डाला था
सोनम कपूर ब्लैक जंपसूट की वजह से ट्रोल हुईं सोनम कपूर ब्लैक जंपसूट की वजह से ट्रोल हुईं
ईशा गुप्ता ने भी सोशल मीडिया पर कई न्यूड और टॉपलेस फोटो शेयर किए ईशा गुप्ता ने भी सोशल मीडिया पर कई न्यूड और टॉपलेस फोटो शेयर किए