Hindi News »DB Videos »DBV» Guy Beaten By Girl After Valentine Proposal

प्रपोज करने के बाद लड़के को नहीं थी उम्मीद, लड़की देगी ऐसा जवाब

जैसे ही उसने प्रपोज किया तो लड़की ने तुरंत पीछे खड़े शख्स के हाथ से वायलन छीनकर लड़के के सिर पर मार दिया

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 08, 2018, 06:25 PM IST

    लड़का भीड़ से भरे मॉल में लड़का लड़की को लेकर पहुंचा. उस वक्त लड़की को पता नहीं था कि लड़का उसे प्रपोज करने वाला है . जैसे ही सामने से कुछ लोग म्यूजिक बजाते हुए इनके पास पहुंचे तो लड़की हैरान रह गई. जिसके बाद माइक लेकर लड़का खड़ा हो गया. आस पास के लोग भी घेरा बनाकर खड़े हो गए. जैसे ही उसने प्रपोज किया तो लड़की ने तुरंत पीछे खड़े शख्स के हाथ से वायलन छीनकर लड़के के सिर पर मार दिया. ये वीडियो कब का है और कहां का है या फिर ये कोई फ्लैश मॉब है. इसका पता नहीं लग पाया है.

    वैलेंटाइन वीक चल रहा है जो कि 7 फरवरी से शुरू हुआ, 8 फरवरी को होता है प्रपोज़ डे. .रोज डे के बाद प्रपोज डे आता है. जहां प्यार का इजहार किया जाता है. अगर आप भी किसी को पसंद करते हैं और अपने प्यार का खुलकर इजहार करना चाहते हैं तो प्रपोज डे आपके लिए बेस्ट डे हो सकता है.इस दिन कपल्स एक-दूसरे से प्यार का इज़हार करते हैं. तोहफे देकर या फिर उन्हें मैसेजेस के जरिए प्रपोज करते हैं..पूरे हफ्ते को सेलिब्रेट करने के लिए कपल्स कई अनोखे तरीके अपनाते हैं...

    कैसे करे प्रपोज?

    लड़कियां प्यार को भूल भी जाएं, तारीखें ना भुलाएं...वैसे है तो ये फिल्मी गाने की लाइन, लेकिन काफी हद तक सही भी है.लड़कियों को खास दिन, तारीख याद रहती है. इसलिए आप प्रपोज करने का वक्त और तारीख सोच समझकर डिसाइड करें.ना ना, इसके लिए पंडित जी से पोथी-पत्री दिखाने की जरूरत नहीं, बस अपने दिल की सुनें.आप वैलेंनटाइन्स डे, उनके बर्थ डे या किसी फेस्टिव मौके पर भी प्रपोज कर सकते हैं.

    India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: prpoj karne ke baad Ladke ko nahi thi ummid, ladki degai aisaa jawab
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From DBV

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×