--Advertisement--

प्रपोज करने के बाद लड़के को नहीं थी उम्मीद, लड़की देगी ऐसा जवाब

जैसे ही उसने प्रपोज किया तो लड़की ने तुरंत पीछे खड़े शख्स के हाथ से वायलन छीनकर लड़के के सिर पर मार दिया

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 06:10 PM IST
Guy beaten by Girl after Valentine proposal

लड़का भीड़ से भरे मॉल में लड़का लड़की को लेकर पहुंचा. उस वक्त लड़की को पता नहीं था कि लड़का उसे प्रपोज करने वाला है . जैसे ही सामने से कुछ लोग म्यूजिक बजाते हुए इनके पास पहुंचे तो लड़की हैरान रह गई. जिसके बाद माइक लेकर लड़का खड़ा हो गया. आस पास के लोग भी घेरा बनाकर खड़े हो गए. जैसे ही उसने प्रपोज किया तो लड़की ने तुरंत पीछे खड़े शख्स के हाथ से वायलन छीनकर लड़के के सिर पर मार दिया. ये वीडियो कब का है और कहां का है या फिर ये कोई फ्लैश मॉब है. इसका पता नहीं लग पाया है.

वैलेंटाइन वीक चल रहा है जो कि 7 फरवरी से शुरू हुआ, 8 फरवरी को होता है प्रपोज़ डे. .रोज डे के बाद प्रपोज डे आता है. जहां प्यार का इजहार किया जाता है. अगर आप भी किसी को पसंद करते हैं और अपने प्यार का खुलकर इजहार करना चाहते हैं तो प्रपोज डे आपके लिए बेस्ट डे हो सकता है.इस दिन कपल्स एक-दूसरे से प्यार का इज़हार करते हैं. तोहफे देकर या फिर उन्हें मैसेजेस के जरिए प्रपोज करते हैं..पूरे हफ्ते को सेलिब्रेट करने के लिए कपल्स कई अनोखे तरीके अपनाते हैं...

कैसे करे प्रपोज?

लड़कियां प्यार को भूल भी जाएं, तारीखें ना भुलाएं...वैसे है तो ये फिल्मी गाने की लाइन, लेकिन काफी हद तक सही भी है.लड़कियों को खास दिन, तारीख याद रहती है. इसलिए आप प्रपोज करने का वक्त और तारीख सोच समझकर डिसाइड करें.ना ना, इसके लिए पंडित जी से पोथी-पत्री दिखाने की जरूरत नहीं, बस अपने दिल की सुनें.आप वैलेंनटाइन्स डे, उनके बर्थ डे या किसी फेस्टिव मौके पर भी प्रपोज कर सकते हैं.

X
Guy beaten by Girl after Valentine proposal
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..