Hindi News »DB Videos »DBV» Dhinchek Pooja Eliminate From Big Boss Season 11 House

क्या इस वजह से बिग-बॉस के घर से बाहर हो गईं ढिंचैक पूजा

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:40 PM IST

ढिंचैक पूजा बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं
    बिग बॉस का ये फरमान सुन बस चौंक गए। सबको उम्मीद थी कि इस हफ्ते कमजोर कड़ी सब्यसाची को बाहर किया जाएगा..लेकिन निशाने पर आ गईं पूजा..आइए आपको दिखाते हैं क्यों हो गया ढिंचैक पूजा का इतनी जल्दी big boss से exit। अपने उटपटांग गानों को लेकर यूट्यूब क्वीन बनी ढिंचैक पूजा की बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और वे प्रियांक शर्मा के साथ घर में आई थीं। उन्हें उम्मीद थी कि यूट्यूब की तरह यहां भी छा जाएंगी लेकिन हुआ उल्टा....उनके घर में कदम रखते ही सारे घरवाले उनके खिलाफ हो गए थे.
    किसी ने कहा उनके सिर में जूं है तो किसी ने उनके साफ नहीं होने की बात कही. इस तरह उनका घर में खूब टॉर्चर किया गया। यही नहीं, सलमान खान और घर में आने वाले सेलेब मेहमानों तक ने ढिंचैक के गाने के स्टाइल का मजाक बनाया था। ढिंचैक पूजा ने हां अर्शी के लिए एक गाना भी बनाया। लेकिन इससे पहले कि ढिंचैक पूजा घर में अपने हाथ खोल पाती, उनके जाने का टाइम आ गया।
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: kyaa is wajah se biga-bos ke ghr se baahar ho gayin dhinchaik pujaa
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From DBV

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×