Hindi News »Self-Help »Self Help» Kumar Mangalam Birla Discusses About Living Life And Success

कुमार मंगलम के 10 मंत्र : सफलता के लिए केवल स्किल नहीं, साहस भी जरूरी

आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला सोमवार को भोपाल स्थित दैनिक भास्कर ग्रुप के द संस्कार वैली स्कूल के दसवें फाउंडर्स डे सेलिब्रेशन के अवार्ड सेरेमनी में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में स्कूल के स्टूडेंट्स से रूबरू हुए और कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपनी फेलियर से लेकर सक्सेस पर बात की। साथ ही जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कई टिप्स भी दिए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 30, 2016, 12:05 AM IST

सेल्फ हेल्प डेस्क, भोपाल। आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला सोमवार को भोपाल स्थित दैनिक भास्कर ग्रुप के द संस्कार वैली स्कूल (TSVS) के दसवें फाउंडर्स डे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में स्कूल के स्टूडेंट्स से रूबरू हुए और कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपनी फेलियर से लेकर सक्सेस पर बात की। साथ ही जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कई टिप्स भी दिए।
Tips 1
हर व्यक्ति का अपना हीरो होना चाहिए...
कुमार मंगलम ने कहा कि हर व्यक्ति का एक आइडियल, एक हीरो जरूर होना चाहिए जिसे देखकर वह भी उसकी तरह आगे बढ़ने के बारे में सोच सके। वो कोई भी हो सकता है, महात्मा गांधी हो सकते हैं तो सचिन या विराट भी। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग हैं, जिनसे मैं अब भी इंस्पिरेशन लेता हूं। इनमें से स्टीव जॉब्स हैं। वे शुरू से मेरे आइडियल रहे हैं।
आगे की स्लाइड्स में जानिए कुमार मंगलम के सक्सेस मंत्र...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Self Help

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×