--Advertisement--

कुमार मंगलम के 10 मंत्र : सफलता के लिए केवल स्किल नहीं, साहस भी जरूरी

आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला सोमवार को भोपाल स्थित दैनिक भास्कर ग्रुप के द संस्कार वैली स्कूल के दसवें फाउंडर्स डे सेलिब्रेशन के अवार्ड सेरेमनी में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में स्कूल के स्टूडेंट्स से रूबरू हुए और कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपनी फेलियर से लेकर सक्सेस पर बात की। साथ ही जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कई टिप्स भी दिए।

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2016, 12:05 AM IST
Kumar Mangalam Birla Discusses About Living Life And Success
सेल्फ हेल्प डेस्क, भोपाल। आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला सोमवार को भोपाल स्थित दैनिक भास्कर ग्रुप के द संस्कार वैली स्कूल (TSVS) के दसवें फाउंडर्स डे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में स्कूल के स्टूडेंट्स से रूबरू हुए और कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपनी फेलियर से लेकर सक्सेस पर बात की। साथ ही जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कई टिप्स भी दिए।
Tips 1
हर व्यक्ति का अपना हीरो होना चाहिए...
कुमार मंगलम ने कहा कि हर व्यक्ति का एक आइडियल, एक हीरो जरूर होना चाहिए जिसे देखकर वह भी उसकी तरह आगे बढ़ने के बारे में सोच सके। वो कोई भी हो सकता है, महात्मा गांधी हो सकते हैं तो सचिन या विराट भी। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग हैं, जिनसे मैं अब भी इंस्पिरेशन लेता हूं। इनमें से स्टीव जॉब्स हैं। वे शुरू से मेरे आइडियल रहे हैं।
आगे की स्लाइड्स में जानिए कुमार मंगलम के सक्सेस मंत्र...
X
Kumar Mangalam Birla Discusses About Living Life And Success
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..