Hindi News »Self-Help »Self Help» How Donald Trump Wife Melania Trump And Daughter Ivanka Trump Help Him Win Presidential Elections

कैसे पत्नी और बेटी ने की ट्रम्प की राह आसान...

अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कहना है कि प्रेसिडेंशियल कैंपेन के दौरान उनकी बेटी इवांका और पत्नी मेलानिया ने उनकी बहुत मदद की। लगभग सभी मामलों में वे उन्हें एडवाइज देती थीं। वे कहते हैं कि उनकी सफलता में दोनों का भी काफी योगदान है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 10, 2016, 12:03 AM IST

  • सेल्फ हेल्प डेस्क।अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कहना है कि प्रेसिडेंशियल कैंपेन के दौरान उनकी बेटी इवांका और पत्नी मेलानिया ने उनकी बहुत मदद की। लगभग सभी मामलों में वे उन्हें एडवाइज देती थीं। वे कहते हैं कि उनकी सफलता में दोनों का भी काफी योगदान है।
    पेशे से पूर्व फैशन मॉडल रह चुकीं ट्रम्प की तीसरी वाइफ मेलानिया ट्रम्प के बिहेवियर को लेकर ज्यादा टिप्स देती थीं, जबकि बेटी इवांका उनकी स्ट्रेटजिक प्लानिंग में मदद करती थीं।
    दोनों ने किस तरह की ट्रम्प की मदद जानिए अगली स्लाइड्स में...
  • ‘Act Presidential…!’
    > कैंपेन के दौरान जब भी ट्रम्प ज्यादा इनफॉर्मल होते थे तो बेटी इवांका और पत्नी मेलानिया उन्हें बार-बार ‘Act Presidential, Act Presidential’ कहकर गाइड करती थीं।
  • Immigration support
    > मेलानिया ट्रम्प की इमिग्रेशन पॉलिसी को पूरा सपोर्ट करती हैं। वे कहती हैं कि मैं भी अमेरिका आई तो सभी फॉर्मेलिटिज पूरी करके ही आई। गैरकानूनी रूप से किसी को नहीं रहना चाहिए।
  • ‘He loves America’
    > कैंपेन के दौरान मेलानिया ने ट्रम्प के लिए काफी स्पीचेस दीं। हर स्पीच में उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ट्रम्प अमेरिका को प्यार करते हैं और वे देश के लिए अच्छा करेंगे।
  • Strategic Support
    > इवांका ने ज्यादातर पर्दे के पीछे रहकर ट्रम्प का सपोर्ट किया। नस्लवादी मामले और मैक्सिको से गैरकानूनी रूप से अमेरिका आए लोगों पर ट्रम्प की टिप्पणी को इवांका ने मैनेज किया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Self Help

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×