Hindi News »Self-Help »Offbeat» Shah Rukh Khan Invited To Deliver A Speech At Oxford

ऑक्सफोर्ड के स्टूडेंट्स भी हुए शाहरुख के फैन, प्रिंसिपल ने किया SRK को इन्वाइट

SRK के फैन्स दुनियाभर में हैं। अब दुनिया की जानी-मानी यूनिवर्सिटी ऑक्सफोर्ड के स्टूडेंट्स, प्रिंसिपल भी शाहरुख के फैन हो गए हैं। हाल ही में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के प्रिंसिपल एलन रसब्रिगर ने शाहरुख को यूनिवर्सिटी में स्पीच के लिए इन्वाइट किया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 01, 2016, 05:37 PM IST

  • करियर डेस्क। SRK के फैन्स दुनियाभर में हैं। अब दुनिया की जानी-मानी यूनिवर्सिटी ऑक्सफोर्ड के स्टूडेंट्स, प्रिंसिपल भी शाहरुख के फैन हो गए हैं। हाल ही में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के प्रिंसिपल एलन रसब्रिगर ने शाहरुख को यूनिवर्सिटी में स्पीच के लिए इन्वाइट किया।
    आगे की स्लाइड्स में जानिए ऑक्सफोर्ड ने प्रिंसिपल क्या ट्विट किया...
  • स्टूडेंट्स आपसे प्यार करते हैं...
    प्रिंसिपल ने ट्विट करते हुए शाहरुख को लिखा कि क्या आप हमारी यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स से बात करने आ सकते हैं। वे आपसे प्यार करते हैं। हाल ही में आई फिल्म डियर जिंदगी में शाहरुख खान ने जो डायलॉग्स बोले हैं वे भी काफी चर्चा में हैं।
  • इन डायलॉग्स में उनकी रियल
    लाइफ का एक्सपीरियंस भी नजर आ रहा है। फिल्म में उन्होंने आलिया को जो एडवाइज दी हैं वे उनके दुनियाभर के फैंस के बहुत काम आ रही है। शाहरुख ने इस मूवी में लाइफ में आने वाली प्रैक्टिकल प्रॉब्लम्स को लेकर एडवाइज दी है।
    येल में सम्मानित होने वाले पहले एक्टर

    शाहरुख ऐसे पहले इंडियन एक्टर हैं जो येल यूनिवर्सिटी में भी सम्मानित हो चुके हैं। येल यूनिवर्सिटी ने SRK को चुब फैलोशिप से सम्मानित किया था। उन्हें यूनिवर्सिटी एडिनबर्ग से डॉक्टरेट की उपाधि भी मिल चुकी है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Offbeat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×