Hindi News »Self-Help »Offbeat» Sonam Gupta Bewafa Hai Question Asked In IIT

सोनम गुप्ता की बेवफाई पर आईआईटी में पूछा सवाल

सोनम गुप्ता बेवफा है अब यह क्वेश्चन देश के दिग्गज संस्थान इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) तक भी पहुंच चुका है। आईआईटी गुवाहाटी के इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के प्रोफेसर ने प्रॉबेबिलिटी से जुड़े सवाल में सोनम गुप्ता बेवफा है पर एक सवाल सॉल्व करने को दिया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 01, 2016, 07:42 PM IST

  • करियर डेस्क। 'सोनम गुप्ता की बेवफाई' अब देश के दिग्गज संस्थान इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) तक भी पहुंच गई है। आईआईटी गुवाहाटी के इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के प्रोफेसर ने प्रॉबेबिलिटी से जुड़े सवाल में 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लाइन का यूज कर लिया।
    नोटबंदी की घोषणा के बाद से ही 'सोनम गुप्ता बेवफा है' का जुमला इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक आईआईटी गुवाहाटी के एक छात्र ने ही इस प्रश्न को फेसबुक पर शेयर किया है। छात्र ने इतने एक्साइटिंग क्वेश्चन बनाने के लिए प्रोफेसर का शुक्रिया भी किया है।
    आगे की स्लाइड्स में जानिए नोटबंदी और विराट की गर्लफ्रेंड को लेकर क्या पूछा गया ...
  • नोटबंदी से सुसाइड रेट घटेगी या बढ़ेगी?
    पिछले कुछ दिनों से नोटबंदी को लेकर चल रही चर्चा भी अब सवालों में तब्दील हो चुकी है। आईआईटी दिल्ली के सोशियोलॉजी के क्वेश्चन पेपर में नोटबंदी से जुड़ा प्रश्न पूछा गया है। 10 नंबर के कंपलसरी क्वेश्चन में छात्रों को ये बताने को कहा गया कि नोटबंदी से सुसाइड रेट घटेगी या बढ़ेगी?
    इसको लेकर स्टूडेंट्स का कहना है कि सवालों में रिलेवेंसी को जोड़ने से ये इंटरेस्टिंग हो गए हैं।
    आगे की स्लाइड में जानिए किस एग्जाम में पूछा गया था विराट की गर्लफ्रेंड कौन हैं?
  • विराट कोहली की गर्लफ्रेंड कौन हैं?
    कुछ ही दिन पहले मुंबई के एक स्कूल में नौवीं कक्षा के पर्सनल ट्रेनिंग (पीटी) के प्रश्नपत्र में पूछे गए सवाल पर भी विवाद पैदा हो गया था। भिवंडी के चाचा नेहरू हिंदी हाई स्कूल के पीटी परीक्षा में छात्रों से यह पूछा गया था कि विराट कोहली की गर्लफ्रेंड का नाम क्या है। पेपर में तीन विकल्प भी दिए गए थे- प्रियंका, अनुष्का या दीपिका।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Offbeat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×