Hindi News »Self-Help »Offbeat» JEE Advanced Topper Tanmay Shekhawat Father Refuse To Accept BMW Car, Which Costs 27 Lakh

IIT टॉपर के पिता ने गिफ्ट में मिल रही BMW कार लेने से किया मना

IIT की एंट्रेस एग्जाम में देशभर में 11वीं रैंक लाने वाले छात्र तन्मय शेखावत के पिता ने गिफ्ट में मिल रही 27 लाख रुपए कीमत की BMW कार लेने से मना कर दिया है। छात्र को राजस्थान के एक कोचिंग इंस्टीट्यूट ने देशभर में 11वीं रैंक लाने पर BMW कार गिफ्ट की थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 13, 2016, 12:08 PM IST

करियर डेस्क। IIT की एंट्रेस एग्जाम में देशभर में 11वीं रैंक लाने वाले छात्र तन्मय शेखावत के पिता ने गिफ्ट में मिल रही 27 लाख रुपए कीमत की BMW कार लेने से मना कर दिया है। छात्र को राजस्थान के एक कोचिंग इंस्टीट्यूट ने देशभर में 11वीं रैंक लाने पर BMW कार गिफ्ट की थी। उनके पिता राजेश्वर सिंह शेखावत चुरू में टीचर हैं। पिता का कहना है कि कार को रखने में काफी खर्चा आता है, इसलिए कार लेना नहीं चाहते।
तन्मय ने आईआईटी मुंबई में कम्प्यूटर साइंस ब्रांच में एडमिशन लिया है। कोचिंग इंस्टीट्यूट डायरेक्टर ने जेईई एडवांस्ड में अंडर-20 रैंक लाने पर कार देने का वादा किया था। जिसे उन्होंने रिजल्ट आते ही पूरा किया। हालांकि तन्मय के पिता कार के बजाए लैपटॉप जैसा कोई दूसरा गिफ्ट चाहते हैं।

ये भी पढ़ें...

आमिर कॉलेज गए ही नहीं, मुकेश अंबानी ने बीच में छोड़ी पढ़ाई फिर भी हैं सफल

नौकरी चाहिए तो कीजिए ये आसान कोर्स, यहां क्रिएट हो रही हैं 15 लाख नौकरियां

नेचर भी उस व्यक्ति के हिसाब से ढल जाता है जिसे हार मंजूर नहीं होती…

7 हजार से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, 10 वीं पास के लिए भी है नौकरी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Offbeat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×