‘इतना करो न प्यार मुझे’ के सेट पर रोनित रॉय ने दिखाए नखरें / ‘इतना करो न प्यार मुझे’ के सेट पर रोनित रॉय ने दिखाए नखरें

स्मॉल स्क्रीन के मि.परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर रोनित रॉय की एक्टिंग पर कोई सवाल खड़ा करे ये शायद उन्हें पसंद नहीं।

Mar 26, 2015, 01:18 PM IST
(फाइल फोटो:रोनित रॉय)
मुंबई.स्मॉल स्क्रीन के मि.परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर रोनित रॉय की एक्टिंग पर कोई सवाल खड़ा करे ये शायद उन्हें पसंद नहीं। हाल ही में रोनित रॉय टीवी शो ‘इतना करो न मुझे प्यार’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी शूटिंग के बाद रोनित को शो के पर्टिकुलर सीन को री-शूट करने को कहा गया, बस फिर क्या था इस बात को लेकर रोनित ने नखरे दिखाना शुरू कर दिया और उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया.यहां तक कि उन्होंने इसकी भड़ास प्रोडक्शन टीम पर ही निकाल दी।
सूत्रों की मानें तो सीरियल का एक खास सीन रोनित रॉय द्वारा शूट किया जा चुका था। लेकिन जब इस सीन को डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने देखा तो उन्हें संतुष्टि नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने इस सीन को रोनित रॉय के साथ फिर से शूट करने को कहा। एकता कपूर के इस फरमान को जब रोनित रॉय ने सुना तो वो अपसेट होकर सीधे अपनी वैनिटी वैन में चले गए और लॉन्ग टाइम तक री-शूट से इनकार करते रहे। बाद में जब वो आए तो उन्होंने प्रॉडक्शन टीम पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आखिरकार सीन को री-शूट किया।
X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना