पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीदेवी के ठुकराए इन रोल से सुपरस्टार बन गईं रवीना-माधुरी जैसी एक्ट्रेसेस

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का हार्ट अटैक से दुबई में निधन हो गया। 54 साल की श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ रविवार को दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने गई थीं। श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर से बॉलीवुड समेत उनके फैन्स गहरे सदमे में हैं। 2017 में श्रीदेवी को फिल्मों में 50 साल पूरे हुए थे। 13 अगस्त 1963 को शिवकाशी, तमिलनाडु में जन्मी श्रीदेवी 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे अब तक कई पॉपुलर फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुकी हैं। बाद में माधुरी और रवीना जैसी एक्ट्रेस ये फिल्में कर सुपरस्टार बन गईं। 


मोहरा (1994)
श्रीदेवी की जगह किसने ली : रवीना टंडन

डायरेक्टर राजीव राय की यह फिल्म पहले श्रीदेवी को ऑफर की गई थी। लेकिन उन्होंने करने से इनकार कर दिया। बाद में दिव्या भारती को यह रोल दिया गया। लेकिन जब फिल्म बन रही थी, तभी दिव्या की मौत हो गई। बाद में रवीना टंडन को लेकर फिल्म पूरी की गई। फिल्म कामयाब रही और रवीना टंडन सुपरस्टार बन गईं। 

 


आगे की स्लाइड्स में जानें, श्रीदेवी की ठुकराई ऐसी ही 18 फिल्मों के बारे में...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें