• Hindi News
  • Ajay Devgan No Competition With Shahrukh Khan, Why

शाहरुख से नहीं उलझना चाहते अजय देवगन, जानिए क्यों

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई। इंडस्ट्री के सबसे सरल और दोस्ताना एक्टर अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ को लेकर दो साल पहले शाहरुख और यशराज बैनर पर आरोप लगाए थे कि दोनों ने गलत तरीके से ज्यादातर सिनेमाघर ‘जब तक है जान’ के लिए हथिया लिए। मामला कॉम्पिटिशन कमीशन तक पंहुचा, लेकिन नुकसान ये हुआ कि यशराज और शाहरुख की करीबी काजोल के रिश्तों में पति अजय के कारण दरार आ गई। अजय की बोलचाल भी यशराज फिल्म्स और शाहरुख से बंद हो गई।

वैसे, एक बार स्थिति फिर वैसी ही है, लेकिन अजय टकराव टालने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल, अजय की ‘एक्शन जैक्सन’ की शूटिंग के 25 दिन बचे हैं, जिसके कारण मई की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। 15 अगस्त को उनकी ‘सिंघम-2’ की रिलीज तय है। इसके बाद दिसंबर तक सभी तारीखों पर एक नहीं, तीन-तीन फिल्में रिलीज होनी हैं। वितरकों और अजय का मानना है कि प्रभुदेवा की ‘एक्शन जैक्सन’ जबरदस्त बिजनेस करेगी, इसलिए कई लोगों ने निर्माता गोवर्धन तनवानी को फिल्म दीपावली पर लाने की सलाह दी है।

वहीं इस बार की दीपावली शाहरुख पहले ही ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के लिए बुक कर चुके हैं, लेकिन, बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञों का मानना है कि दीपावली की छुट्टी में दो बड़ी फिल्में भी भरपूर बिजनेस कर लेती हैं।

आगे की स्लाइड पर क्लिक करें और पढ़ें अजय का अपनी फिल्म को लेकर और क्या कहना है-