कोइना से राखी तक, जब प्लास्टिक सर्जरी से बिगड़ा इन सेलेब्स का चेहरा

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एंटरटेनमेंट डेस्क। सलमान खान के साथ फिल्म \'वॉन्टेड\' में नजर आ चुकीं आयशा टाकिया इन दिनों फिल्मों में अपने कमबैक और लिप सर्जरी को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में आयशा कैफे एंड बार 145 के लॉन्च पर पहुंची थीं, जहां उनका अलग ही लुक सामने आया। सर्जरी के बाद आयशा का चेहरा काफी बिगड़ा हुआ दिखा। बता दें कि आयशा अपकमिंग मूवी \'बोरीवली का ब्रूसली\' में काम कर रही हैं। पहले करा चुकीं ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट...
 

आयशा उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाया है। जब आयशा ने डेब्यू किया था, तब की फोटो और अभी की फोटो देखकर पता चलता है कि सर्जरी के जरिए उन्होंने कैसे ब्रेस्ट साइज बढ़ाया। हालांकि, सर्जरी की बात उन्होंने कभी नहीं कुबूल की। बता दें कि आयशा ले साल 2009 में ब्वॉयफ्रेंड फरहान आजमी से शादी की थी। फरहान रेस्त्रां के मालिक और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे हैं। दोनों का एक 3 साल का बेटा है जिसका नाम मिकाइल है। 

वैसे, यह पहला मामला नहीं है, जब सर्जरी की वजह से किसी एक्ट्रेस का चेहरा बिगड़ा हो। इससे पहले भी ऐसे कई मामने सामने आ चुके हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में, जिनका फेस लिप सर्जरी के बाद और बदसूरत हो गया।
 
कोइना मित्रा
2013 में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कोइना ने अपनी सर्जरी और उसके साइड इफेक्ट्स से जुड़ी बातें शेयर करते हुए कहा था कि, \"सर्जरी के बाद मेरी हड्डियां फूलने लगी थी। डॉक्टर्स ने भी हाथ खड़े करते हुए कहा था कि अब दवा और दुआ ही काम करेगी। उस दौरान मैं घर पर थी। हालांकि, मैं लोगों से छुप नहीं रही थी लेकिन उन्होंने मेरे बारे में बुरा कहना और लिखना शुरू कर दिया था।\"
 
बता दें कि \'अपना सपना मनी मनी\', \'एक खिलाड़ी एक हसीना\' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं कोइना ने साल 2011 में Nose Job करवाया था। खूबसूरती बढ़ाने के लिए कराया गया यह ट्रीटमेंट उनके लिए काफी हार्मफुल साबित हुआ। इस सर्जरी ने उनके करियर को तबाह कर दिया था। बिगड़े हुए Nose Job को सुधारने के लिए उन्होंने कई सर्जरी करवाई। फिर नवंबर, 2011 में वे लॉस एंजिलस चली गई थीं।
 
आगे की स्लाइड्स में, कुछ और एक्ट्रेस जिनकी प्लास्टिक सर्जरी बिगड़ी... 
खबरें और भी हैं...