पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Mogambo Returns To Fight Mr. India And You At Adlabs Imagica

EXCLUSIVE: मि. इंडिया से मुकाबला करने फिर आ रहा है मोगेम्बो

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मोगेम्बो फिर वापस आ रहा है, मि. इंडिया और आप सभी से मुकाबला करने के लिए। इस बार आप सभी मि. इंडिया की टीम का हिस्स बन सकेंगे।

यह संभव होगा यूनिक मोशंस स्टिमुलेटर राइड के साथ। इंडिया के पहले थीम पार्क एडलैब्स इमेजिका में इसे मनमोहन शेट्टी द्वारा लॉन्च किया गया है।

आपको याद होगा सुपर हीरो की फिल्म ‘मि. इंडिया’ शेखर कपूर के निर्देशन में बनाई गई थी। जिसमें अनिल कपूर, श्री देवी और अमरीश पुरी की लीड भूमिकाएं थी।

मोगेम्बो को अभी तक मोस्ट आइकॉनिक विलेन माना जाता है। इस पार्क में पार्टिसिपेन्ट्स मि. इंडिया की फ्लाइंग कार में राइड करेंगे। इस कार को इस समय के अनुसार अपग्रेड किया गया है। इसमें ट्रेप नेट, जेट पैक्स, वॉटर ब्लास्टर्स दिए गए हैं, जो राइडर्स को मोगेम्बो से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह लैस करेंगे।

अच्छे और बुरे की इस लड़ाई में एक रोबोटिक मंकी भी राइडर्स के साथ होगा। जिसे टीपी यानी ‘टूटा फूटा’ नाम दिया गया है।

एडलैब्स इमेजिका की क्रिएटिव हेड मनमोहन शेट्टी की बेटी आरती शेट्टी ने बताया कि इस पार्क में मि. इंडिया को उन वैल्यूज को याद दिलाने के लिए लॉन्च किया गया जो इस फिल्म में दिखाई गई थीं।

टेक्नॉलाजी की मदद से हम इस फिल्म को हमेशा ऐसे लाइव रख पाएंगे जो सिनेमा में संभव नहीं हो पाता। पुराने दौर का चार्म और आज की टेक्नॉलाजी मिलकर रिलेवेन्ट एक्सपीरियंस देगी।

21 फरवरी की खास खबरें