पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहली बार 70 साल के बूढ़े के किरदार में दिखेंगे सलमान

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अभी तक सलमान खान ने अपनी वास्तविक उम्र से कम उम्र के किरदार ही निभाए हैं। अब खबर है कि वे यशराज बैनर की फिल्म ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में 17 से 70 साल तक की उम्र में दिखेंगे। वे पहली बार उम्र के इतने पड़ावों में परदे पर नजर आने वाले हैं।
इस फिल्म के निर्देशक को भी बदला गया है। कबीर खान की जगह अब सुल्तान फेम निर्देशक अली अब्बास जफर इसे निर्देशित करेंगे। सूत्रों के अनुसार, सलमान एक बार फिर ऐसी भूमिका में होंगे, जिसमंे वे पहले कभी नजर नहीं आए।
सुल्तान में अली अब्बास जफर ने उन्हें एक संघर्ष कर विजेता बनने वाले रेसलर के रूप में दिखाया था, अब वे उन्हें ‘टाइगर जिंदा है’ में नया रूप देना चाहते हैं। यशराज बैनर की इस फिल्म की कहानी को गोपनीय रखा जा रहा है, ताकि ये फिल्म अपनी यूएसपी न खो दे।
इस फिल्म की कहानी के बारे में इतना जरूर पता चला है कि इसमें रॉ के स्पेशल जासूस टाइगर यानी मनीष चंद्र या अविनाश सिंह राठौर की जिंदगी की आगे की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म पिछले भाग से ही शुरू होगी। इसमें टाइगर के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव भी होंगे। साथ ही एक्शन और इमोशन को भी बराबर रखा जाएगा। फिल्म 2018 में ईद पर रिलीज होना तय हुई है।
बताई जा रही कोरियन फिल्म से प्रेरित
‘टाइगर जिंदा है’ जासूसी पर आधारित एक कोरियन फिल्म से प्रेरित बताई जा रही है। हालांकि, यशराज बैनर से जुड़े एक सूत्र ने इसका खंडन करते हुए कहा कि ये सच नहीं है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम किया जा रहा है।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें